पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोनीपत:हनुमान नगर में गलियों का 90 लाख से निर्माण शुरू, जाहरी रोड को मिलाने को खरीदी जमीन

सोनीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को कामी रोड स्तिथ हनुमान नगर की मुख्य गली के साथ लगती गलियों का 90 लाख रुपए से निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि समाधान करवाना हमारा उद्देश्य रहा है। हनुमान नगर से जाहरी रोड को मिलाने के लिए बाधा बन रही कुछ जमीन को 11 लाख रुपए में खरीदकर इसे बनवाना सुनिश्चित किया गया।

हनुमान नगर में नई लाइन बिछाने पर 30 लाख रुपए खर्च किए जा चुके हैं, जबकि पीने के पानी की लाइन के लिए 45 लाख रुपए खर्च करके पेयजलापूर्ति का प्रबंध किया गया है। रात्रि प्रकाश की बेहतर व्यवस्था करने के लिए हनुमान नगर में 8 लाख रुपए की राशि खर्च करके 82 स्ट्रीट लाइट लगवाई जा चुकी हैं। 7 लाख रुपए खर्च करके चौपाल की मरम्मत करवाई गई।

बाबा धाम से कामी रोड तक जर्जर सड़क से आमजन को आवागमन में परेशानी होती थी, जिसे एक करोड़ रुपए की राशि खर्च करके आमजन को फायदा पहुंचाया गया है। जाहरी रोड फ्लाईओवर के नीचे 18 लाख रुपए से टाइल्स बिछाई गई हैं। इस मौके पर कैप्टन गंगाराम, मुकेश, जयभगवान पांचाल, पालेराम प्रजापत, रामकुमार जांगड़ा, इंद्र पांचाल, अनिल, सूरजभान, कृष्ण, उदयवीर, आनंद, साहब सिंह, नीरज, नरेंद्र, मांगेराम आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें