पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना के मरीज की मौत 23 अक्टूबर को हुई, प्रशासन के आंकड़ों में 4 दिन बाद हुई अपडेट

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से मौत होने के मामले में प्रशासन का रिकॉर्ड समय पर अपडेट नहीं हो रहा। 23 अक्टूबर को कोरोना से मौत होने के बाद मरीज की जानकारी 27 तारीख को अपडेट हुई। मंगलवार को 47 नए केेस आए, इनमें 15 महिला मरीज भी शामिल हैं। कोरोना वायरस के पॉजीटिव मामलों का कुल आंकड़ा 9850 पहुंचा वहीं करोना को 70 मरीजों ने हराया।

उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मंगलवार को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मृत्यु दर्ज की गई है। मृतक सत नारायण सेक्टर-23 सोनीपत का निवासी था, जिसकी आयु 60 वर्ष थी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि सत नारायण की 23 अक्टूबर को निजी अस्पताल में कैंसर से मौत हुई थी और बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। कोरोना से मौत का आंकड़ा 51 हो गया है।

शहर में यहां मिले मरीज

गोहाना बाईपास सोनीपत में एक, न्यू जीवन नगर में एक, ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक, सेक्टर-15 में तीन, सेक्टर-13 में एक, सेक्टर-14 में एक, सेक्टर-23 में एक, लक्ष्मी नगर सोनीपत में तीन, आर्य नगर सोनीपत में एक, मॉडल टाउन सोनीपत में एक, अशोक नगर सोनीपत में पांच, मंडी सोनीपत में एक, रेलवे कालोनी गोहाना में एक, गौतम नगर गोहाना में एक, पंजाबी कालोनी गोहाना में एक, सेक्टर-7 गोहाना में एक, जनता काॅलोनी सोनीपत में एक व पुरानी अनाज मंडी गोहाना में एक नया कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें