पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या का मामला:शराब कोरोबारी ने सुसाइड क्यों किया, पता नहीं चल सका, भाई बोला-यदि संदेह हुआ तो दोबारा शिकायत देंगे

सोनीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अग्रसेन चौक स्थित एलवन के कमरे में शराब कारोबारी हरवीर पहलवान द्वारा गोली मारकर सुसाइड करने के मामले में पुलिस ने गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया। लेकिन कारोबारी ने आत्महत्या किन कारणों के चलते की यह राज नहीं खुल सका। मृतक के भाई बिजेंद्र ने सदर थाना पुलिस को बयान दिए कि यदि हमें कोई संदेह हुआ तो दोबारा जांच हेतू शिकायत दे देंगे।

मृतक के शव का अंतिम संस्कार गांव भदाना में किया गया। अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ लगी हुई थी। जानकारी के अनुसार हरवीर पहलवान मूल रूप से गांव भदाना, हाल में शहर के विकास नगर गली नंबर एक में रह रहा था। हरवीर कई साल से शराब का व्यापार कर रहा था। हरवीर बुधवार को दाेपहर करीब तीन - साढ़े तीन बजे के बीच एलवन स्थित कमरे पर पहुंचा और दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद गोली चलने की आवाज आई। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण दरवाजे के ऊपर लगे शीशे के फरेम को तोड़कर अंदर जाया गया था। एफएसएल टीम जब मौके पर पहुंची तो शराब कारोबारी बेड पर कमर लगाकर बैठा हुआ मिला था, जबकि सिर में गोली लगी हुई थी। मृतक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से यह सब किया। मृतक के हाथ में ही रिवाल्वर मिली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें