पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी:जूते में नशा छिपाकर बंदी से मिलने जेल पहुंचा, कुत्ते ने पकड़ा

सोनीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लड़की को बहकाकर ले जाने के मामले में जेल में बंद आरोपी को सामान देने पहुंचे युवक ने अपने जूते में नशीला पदार्थ छिपाया था। सामान की तलाशी के दौरान जेल में प्रशिक्षित डॉग ने जूते को सुंघकर उठा लिया। जूते को देखा गया तो उसके पतावा के नीचे एड़ी की तरफ जूता काटकर उसमें स्मैक व चरस छिपाई गई थी। साथ ही पांच सिगरेट के कागज भी मिले। युवक को काबू कर लिया गया।

जेल उप अधीक्षक ने कोर्ट काॅम्पलेक्स चौकी पुलिस को बताया कि गांव हसनपुर का रहने वाला अनिल कुमार जिला कारागार में बंद अपने गांव के दीपक से मुलाकात करने आया था। दीपक पर लड़की को बहकाकर ले जाने का आरोप है जिसमें उसे पकड़ा गया है। अनिल उसके लिए मुलाकात पर सामान लेकर आया था। सामान की पूरी जांच के बाद ही अंदर भेजा जाता है। जेल में कर्मचारी के साथ प्रशिक्षित डॉग मिली निरीक्षण कर रहे थे।

सामान में से कुत्ते ने उठाया जूता

डॉग ने सामान में से जूते को सुंघकर उसे उठा लिया। उसका इशारा समझकर वार्डर गुलाब ने जब जूते की जांच की तो जूते के पतावे के नीचे नशीला पदार्थ मिला। अनिल को पकड़ लिया गया। जूते से बरामद चरस व स्मैक 5-5 ग्राम मिली। मामले में कोर्ट काॅम्प्लेक्स चौकी पुलिस ने अनिल के खिलाफ 20, 21 एनडीपीएस एक्ट व 42ए प्रिजनर एक्ट के तहत मुकदमा कर लिया हैं। जांच अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर मादक पदार्थ के बारे में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें