पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:आईटीआई गेट के पास सैर पर निकले बुजुर्ग की बाइक टक्कर से मौत

सोनीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के राठधना रोड आईटीआई के गेट के सामने एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने सैर करने जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी और इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बाइक सवार पर लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बलबीर 55 वर्ष कैलाश काॅलोनी में रहता था। दिल्ली विश्वविद्यालय में सर्विस करने वाले नरेंद्र ने बताया कि वह और पिता बलबीर सुबह घूमने निकले थे।

घूमते हुए आईटीआई के गेट के पास पहुंचे तो राठधना की तरफ से आए बाइक सवार ने तेज रफ्तार से आया। बाइक सवार ने उसके पिता को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए। बाइक पर सवार युवक भी गिर गए। बाइक सवार मौका पा कर भाग गए। जिससे उसके पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बाइक पर ट्यूशन जा रहे युवक की हादसे में मौत

पबनेरा मोड़ के पास बाइक सवार पिता-पुत्र को एक अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राॅली चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में इकलौते की बेटे की मौत हो गई। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नरेश कुमार पुत्र कृष्ण वासी घसौली ने बताया कि उसके पास एक लड़का गौरव व एक लड़की तन्नू है। रविवार को सुबह 9:30 बजे के लगभग अपने इकलौते बेटे गौरव (17) को बाइक पर पीछे बैठाकर पबनेरा में ट्यूशन सेंटर पर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्राॅली चालक ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें