पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • Gangster Ramkaran Sent To Jail, 38 Bore Pistol And Four Cartridges Recovered, Seven Accused Involved In Committing Crime

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:गैंगस्टर रामकरण को जेल भेजा, 38 बोर की पिस्तौल व चार कारतूस बरामद, वारदात करने में सात आरोपी थे शामिल

सोनीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

18 मार्च को कोर्ट के बाहर कुख्यात अजय उर्फ बिट्टू को गोली मारकर घायल करने व इसके बाद उसके पिता कृष्ण की गांव बारौणा में गोलियों से भूनकर हत्या करवाने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी गैंगस्टर रामकरण को कोर्ट में पेश किया। आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी गैंगस्टर रामकरण से 38 बोर की पिस्तौल व चार कारतूस बरामद किए हैं। आरोप है कि इस पिस्तौल का इस्तेमाल कृष्ण हत्याकांड में हुआ। पुलिस अब हथियार सप्लाई करने वाले की तलाश कर रही है। 696 कारतूस मामले में अभी जांच आगे नहीं बढ़ पाई है।

यूपी के मेरठ का आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया कि इसके घर कई बार रेड की जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी गैंगस्टर रामकरण काे अब कृ़ष्ण हत्याकांड में प्रोडक्शन वारंट लाया जाएगा। ताकि मामले के बारे पूछताछ की जा सके।

कृष्ण हत्याकांड में सात आरोपी शामिल थे

इनमें मनीष, मोहित, मोनू व अमित सहित तीन अन्य शामिल हैं। इस केस में अभी तक चार की गिरफ्तारी हुई है। जबकि मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 18 को नामजद किया था। हत्या के मुख्य आरोपी मोहित, मोनू व मनीष अभी तक फरार हैं।

18 मार्च को हुई थी वारदात

जानकारी के अनुसार 18 मार्च को सोनीपत कोर्ट परिसर में रोहतक से पेशी पर आए बदमाश अजय उर्फ बिट्टू बरोणा को उसकी गार्द में आए आरोपी सिपाही महेश ने तीन गोलियां मार दी थी। सिर से सटाकर गोली मारने के बाद भी अजय बच गया ओर उसका अब रोहतक में इलाज चल रहा है। जबकि कुछ ही मिनटों बाद गांव बरोणा में उसके पिता कृष्णचंद की हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें