चोरी की वारदात:3 दुकानाें के ताले ताेड़ लाखों रुपए का सामान चाेरी, केस

राई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहालगढ़ गांव में चोर तीन दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। दुकानों के पास लगे सीसीटीवी में संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है। आरोपियों के खिलाफ राई थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोनीपत के पटेलनगर निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उसकी बहालगढ़ में एएसवी प्रिटिंग प्रेस के नाम से दुकान है। वह 13 जनवरी की शाम को दुकान बंद कर घर आ गया था।

उसे 14 जनवरी की सुबह आसपास के लोगों ने सूचना दी कि दुकान के शटर के ताले टूटे हुए हैं। वह मौके पर पहुंचा तो पाया कि किसी ने रात में ताले तोड़कर शटर खोला और कीमती सामान चोरी कर लिया। दुकान से दो सीपीयू, एक एलईडी, एक प्रिंटर, एक की बोर्ड, एक एटीएम कार्ड स्वैप मशीन के साथ ही करीब एक लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है। उनके बराबर में कच्चे क्वार्टर के आनंद नगर निवासी धर्मेंद्र अरोड़ा की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। उसके भी ताले टूटे हुए थे।

उनकी दुकान ने इन्वर्टर आदि करीब एक-सवा लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया गया। इसी तरह से बराबर में राजेंद्रनगर निवासी बीरू की कबाड़ी की दुकान से चोर करीब 40 हजार रुपए का सामान चोरी करके ले गए। दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। सीसीटीवी में तीन संदिग्ध युवक दिख रहे हैं। राई थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...