ऐलनाबाद में कोचिंग सेटर संचालक की गोली मार कर हत्या:पिता बोला-पत्नी ने बेटे को मरवाया, मनमुटाव के बाद दूसरी जगह करना चाहती थी शादी

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सिरसा के ऐलनाबाद शहर में सोमवार रात कोचिंग सेंटर संचालक पंजाब सिंह की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पिछले 10 महीने से मायके में रह रही मृतक की पत्नी अवनीत कौर और उसके 6 रिश्तेदारों पर आया है। अवनीत दूसरी जगह शादी करना चाहती थी और पंजाब उसमे रोडा बना था।

दया सिंह थेड़ के पास वारदात

ऐलनाबाद के उधम सिंह चौक में IELT कोचिंग सेंटर का संचालक पंजाब सिंह सोमवार सायं संटर से बाइक पर गांव करीवाला के लिए चला था। रास्तें में जब वह ज्ञानचंद मेहता वासी तलवाङा खुर्द के खेत दया सिंह थेड़ के पास पहुंचा तो पीछे से एक बुलेट बाइक पर सवार दो युवक आए। उनके पीछे एक कार में भी 3-4 व्यक्ति और थे। बुलेट वालों ने पंजाब सिंह को रोक लिया और सिर मे अधांधुंध गोलियां मारी। इस बीच वहां पहुंचे रिश्तेदार गुरभेज सिंह को देखकर हमलावर भाग गए। पंजाब की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

सिरसा में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाते परिजन।
सिरसा में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाते परिजन।

10 साल पहले हुई थी शादी

मृतक पंजाब सिंह के पिता रतन सिंह (60) ने बताया कि बेटे पंजाब सिंह की शादी अवनीत कौर निवासी झोहङकिया के साथ करीब 10 साल पहले हुई थी। वह मायके में झोङकिया से टिब्बी राजस्थान में रहती है। ्राादी के बाद उनके पुत्र हुआ। अवनीत कौर करीब 10 माह से मेरे लङके पंजाब को छोड़कर मायके टिब्बी चली गई। कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन सुलह नहीं हुई।

पंजाब में चल रही थी शादी की बात

रतन सिंह की मानें तो अवनीत कौर दूसरी शादी करना चाहती थी। उसकी पंजाब के किसी लड़के से शादी की बात चल रही थी। इसमं पंजाब सिंह तलाक नहीं दे रहा था। इसी को लेकर उसे लगातार जान से मरवाने की धमकी दी जा रही थी। उसका आरोप है कि पंजाब की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई है।

अस्पताल में पहुंचे पुलिस अधिकारी और परिजन।
अस्पताल में पहुंचे पुलिस अधिकारी और परिजन।

पत्नी समेत 7 नामजद

ऐलनाबाद थाना के SHO इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि पुलिस ने पंजाब की हत्या के मामले में उसकी पत्नी अवनीत कौर, उसकी मां छिन्द्र कौर, पिता दीप सिंह, अवनीत कौर की मौसी, मौसी के लड़के लखविन्द्र सिंह निवासी करीवाला, इसकी पत्नी और माता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है। आरोपी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं...