रोष:कुंडली की ड्रीम होम सोसायटी में फ्लैट मालिकों ने लगाया फर्जीवाड़े का आरोप, एक-एक फ्लैट 3 से 4 बार बेचा

राई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मैक्स हाइट्स ड्रीम होम सोसायटी के बाहर प्रदर्शन करते रेजिडेंट्स। - Dainik Bhaskar
मैक्स हाइट्स ड्रीम होम सोसायटी के बाहर प्रदर्शन करते रेजिडेंट्स।
  • बैंक से कर्ज लेकर फ्लैट की रजिस्ट्री कराई थी, जिन्हें जाली बताया जा रहा है

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कुंडली में मैक्स हाइट्स ड्रीम होम सोसायटी विकसित हो रही थी। इसमें कंपनी ने 818 के करीब फ्लैट बेचे थे। अब यहां विवाद हो गया है। फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराने के आरोप लग रहे हैं। शुक्रवार को यहां इकट्‌ठ हुए काफी लोगों ने कहा कि उनके साथ करोड़ों की ठगी हुई है। लाखों रुपए लेकर फ्लैट की रजिस्ट्री करा दी गई और अब उनकी रजिस्ट्री को जाली बताया जा रहा है। डेढ़ सौ से अधिक लोग सड़क पर आ गए हैं। उधर, कंपनी की तरफ से अपने ही कर्मचारियों के खिलाफ कुंडली थाना में धोखाधड़ी करने की एक शिकायत दी है।

मैक्स हाइट्स ड्रीम होम में फ्लैट लेने वाले तरूण शर्मा, साहिल, आशीष, देवेंद्र, कुशाल, अश्वनी, भारत भूषण, प्रवीन, अनिता, सचिन महाजन आदि ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मैक्स हाइट्स सोसायटी के ड्रीम होम में फ्लैट लिया था। उन्हें कंपनी की तरफ से एक अधिकृत कर्मचारी के पास भेजा गया था। जहां पर उनसे पैसे लेकर फ्लैट की रजिस्ट्री कराई गई थी। वे अपने फ्लैट में रहने लगे थे। अब अचानक से उनके फ्लैट के नाम पर किसी और के नाम की रजिस्ट्री कर दी गई। एक- एक फ्लैट को कई-कई बार बेच दिया गया।

जब वे कंपनी के कार्यालय गए तो उनकी रजिस्ट्री को फर्जी बता दिया गया। जगबीर छिक्कारा ने कहा कि लोगों ने साथ करोड़ों रुपए की ठगी की गई है और अब अपने ही कर्मचारियों पर जाली कागजात देने के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस ठगी की वारदात को पूरी फर्म ने मिलकर किया है। रेजीडेंट्स ने कुंडली थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बैंक से ऋण लेकर फ्लैट खरीदा था। अब उनके नाम पर फ्लैट भी नही बचा है।

कुंडली की मैक्स हाइट्स ड्रीम सोसायटी में फर्जी रजिस्ट्री कराने की एक शिकायत मिली है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। -रवि कुमार, एसएचओ थाना कुंडली।

खबरें और भी हैं...