पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देश द्रोह का मामला:आरोपी पुनीत से पूछताछ जारी, नेटवर्क का खुलासा नहीं हो रहा

सोनीपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विपुल ने पुनीत से दोस्ती फेसबुक पर होनी बताई

देशद्रोह के मामले की जांच कर रही सीआईए को आरोपियों के पूरे नेटवर्क का पता नहीं चल रहा। जबकि आरोपी विपुल भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अब पुलिस पानीपत से गिरफ्तार आरोपी पुनीत से इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों के बारे में पता कर रही है। सीआईए ने बताया अभी अन्य किसी के नाम पता नहीं चले हैं।

प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के सदस्य विकास वर्मा उर्फ मोहम्मद विकास को पुलिस ने सबसे पहले गिरफ्तार किया था। आरोपी ने बताया था कि वह संगठन से आने वाले मैसेज को आगे भेजता था। आरोपी ने पाकिस्तान में रहने व शादी करने की बात भी स्वीकार की थी। आरोपी सोनीपत के सेक्टर-10 में रह रहा था। इसके बाद पुलिस ने विपुल को गिरफ्तार किया था।

विपुल ने पुनीत से अपनी दोस्ती फेसबुक पर होनी बताई। पुनीत ही उसे सिम कार्ड उपलब्ध करता था। जो वह विकास को दे देता था। लेकिन विकास व विपुल का रिमांड पूरा हो चुका ओर यह न्यायिक हिरासत में जा चुके हैं। लेकिन संगठन के लिए ओर कौन कौन काम कर रहे हैं इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser