दुकानदार के साथ मारपीट कर की लूटपाट:झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, रास्ते में घेर कर पहले पीटा फिर लूट लिए 17 सौ रुपए

पलवल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना पलवल - Dainik Bhaskar
सदर थाना पलवल

हरियाणा के पलवल के पिंगोड गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक नाई की दुकान चलाने वाले युवक के साथ मारपीट कर उससे पैसे लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर गांव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि पिंगोड गांव निवासी तोफीक ने शिकायत में कहा कि उसने गांव में ही नाई की दुकान है। दुकान पर करीब 3 माह पहले शाहरुख नामक का लड़का कटिंग करवाने के लिए आया था। शाहरुख को गांव के ही एक व्यक्ति बल्लू के 500 रुपए उधार के देने थे। उसी दिन बल्लू व अनिल उसकी दुकान पर आ गए और शाहरुख से उधार के रूपए मांगने लगे। इसी बात को लेकर शाहरुख, बल्लू व अनिल में झगड़ा हो गया। इस पर उसने तीनों का आपस में बीच बचाव करवा दिया।

इसके बाद एक दिन वह साइकिल का खेल देखकर गांव के चौक से अपने घर जा रहा था कि इस बीच रास्ते में गांव के ही निवासी सागर, शीशपाल, अनिल, ओमदेव, हल्लन व मनीष ने उसे घेर लिया। इन सभी ने लाठी, डंडा व फरसा लिए हुए थे। उन्होंने कहा कि उस दिन (जिस दिन शाहरुख और बल्लू का झगड़ा हुआ) तु बड़ा चौधरी बन रहा था आज तुझे ही मजा चखाते है और मारपीट शुरू कर दी। आरोपी मारपीट करने के बाद उसकी जेब से 17 सौ रुपए भी लूटकर ले गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।