पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसानों का ट्रैक्टर मार्च:केएमपी-केजीपी बना ट्रैक्टर पथ; शहर में भी लगा जाम, कई रूट किए गए डायवर्ट, लोगों को तय करनी पड़ी लंबी दूरी

सोनीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के ट्रैक्टर मार्च शहर भर में जाम की स्थिति रही। उधर इस मार्च से केएमपी व केजीपी की व्यवस्था ही बदल दी। पहले यहां अधिक स्पीड होने के कारण ट्रैक्टर नहीं चलते थे। वहीं गुरुवार को ट्रैक्टर ही ट्रैक्टर दिखाई दे रहे थे।

गांवों से सुबह 10 बजे से ही ट्रैक्टरों का काफिला निकल पड़ा था। गोहाना रोड और आसपास के गांवों से ट्रैक्टर तिरंगा चौक, गीता भवन रोड से तो कामी रोड की तरफ से आए ट्रैक्टर मुरथल अड्डा होकर अग्रसेन चौक, सेक्टर 15 होकर बहालगढ़ की तरफ निकले। काफिला शहर से निकला, प्रमुख चौक व मार्गों पर ट्रैफिक जाम लग गया। स्थिति को संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने कई जगह बैरिगेट्स लगाकर रूट डायवर्ट किया।

यहां-यहां से रूट डायवर्ट करके निकाला पुलिस ने वाहनों को

  • सेक्टर-12 आउटर रोड के पास बहालगढ़ की तरफ का रास्ता अन्य वाहनों के लिए बंद किया। हाईवे की तरफ से जिन वाहनों को दिल्ली जाना था, उन्हें आईटीआई चौक से नरेला रोड होते हुए दिल्ली भेजा गया। जबकि जिन्हें रोहतक जाना था, उन्हें खरखौदा मार्ग के जरिए भेजा गया।
  • सोनीपत से मेरठ जाने वाले वाहन चालकों को बहालगढ़ फ्लाई ओवर के नीचे से इन्हें नहीं गुजरने दिया गया। पुलिस ने यहां बैरिगेट्स लगाकर रोका। इन्हें मुरथल फ्लाई ओवर के नीचे से वापस यू टर्न करके बहालगढ़ आना पड़ा।
  • केएमपी व कुंडली से सोनीपत शहर आने वाले वाहनों को बहालगढ़ रोड से अंदर नहीं आने दिया गया। इनको बहालगढ़ फ्लाई ओवर के पास रोका गया। वाहनों को सीधे फ्लाई ओवर पर चढ़ाया गया।
  • आईटीआई चौक से बहालगढ़ की तरफ जाने वाले वाहनों को सेक्टर 14-15 के रास्ते मुरथल रोड पर भेजा गया। जहां से यह जीटी रोड पर गए।

शहर के इन मार्गों पर रहा ट्रैफिक जाम
गोहाना रोड फ्लाई ओवर, ककरोई चौक, मामा भांजा चौक, गीता भवन चौक, महाराणा प्रताप चौक, आईटीआई चौक, सेक्टर-7 रोड पर दिन भर ट्रैफिक जाम की स्थिति रही। स्थिति को संभालने को करीब 200 पुलिस के जवान लगाया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser