पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड:शराब कारोबारी ने ऑफिस में खुद को मारी गोली, दोस्त बोला- कुछ लोग कर रहे थे परेशान, पत्नी के ब्लड कैंसर से था दुखी

सोनीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत . कमरे में ऐसे मृतक मिला हरवीर पहलवान। - Dainik Bhaskar
सोनीपत . कमरे में ऐसे मृतक मिला हरवीर पहलवान।
  • अपनी ही पिस्तौल से कनपटी पर मारी गोली, अचानक यह कदम उठाने से परिजन और मित्र हैरान, नहीं मिला सुसाइड नोट
  • मौके पर पहुंचे एक जानकार ने कहा कि हरवीर ने उसे बताया था कि कई लोग उसके पीछे पड़े हैं, लेकिन उनके नाम नहीं बताए

शहर के अग्रसेन चौक स्थित एलवन के पास अपने ऑफिस में शराब कारोबारी हरवीर पहलवान ने गोली मारकर बुधवार दोपहर आत्महत्या कर ली। कर्मचारियों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। शीशे का फ्रेम तोड़कर अंदर पहंुचे। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर जांच करवाई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन जानकारी हुई है कि मृतक की पत्नी को ब्लड कैंसर है। एक शख्स ने बताया कि हरवीर ने उसे फोन कर बताया था कि कई लोग उसे पीछे पड़े हुए हैं, लेकिन कौन यह नहीं बताया।

हरवीर मूलरूप से गांव भदाना, हाल में शहर के विकास नगर गली नंबर एक में रह रहा था। हरवीर कई साल से शराब का व्यापार कर रहा था। हरवीर बुधवार को दोपहर करीब तीन-साढ़े तीन बजे एलवन स्थित कमरे पर पहुंचा और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद गोली चलने की आवाज आई। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण दरवाजे के ऊपर लगे शीशे के फ्रेम तोड़कर अंदर जाया गया।

हाथ में मिली रिवाल्वर

हरवीर पहलवान मूलरूप से गांव भदाना, हाल में शहर के विकास नगर गली नंबर एक में रह रहा था। हरवीर कई साल से शराब का व्यापार कर रहा था। हरवीर बुधवार को दोपहर करीब तीन-साढ़े तीन बजे एलवन स्थित कमरे पर पहुंचा और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद गोली चलने की आवाज आई। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण दरवाजे के ऊपर लगे शीशे के फ्रेम तोड़कर अंदर जाया गया। -एफएसएल टीम जब मौके पर पहुंची तो शराब कारोबारी बेड पर कमर लगाकर बैठा हुआ मिला, जबकि सिर में गोली लगी हुई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से यह सब किया। मृतक के हाथ में ही रिवाल्वर मिली।

जांच की जा रही है

शराब कारोबारी हरवीर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी है। मौत के असल कारणों के बारे में जानकारी पता की जा रही है। परिजन जैसे ही बयान देंगे आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मोबाइल की सीडीआर से भी जानकारी जुटाई जा रही है। -सुनील, सदर थाना प्रभारी, सोनीपत।

पत्नी को कुछ समय पहले हुआ था कैंसर, चर्चा यह भी, आत्महत्या से पहले कई के पास किया फोन

मृतक के दो बेटे हैं। जबकि पत्नी को कुछ समय पहले ही ब्लड कैंसर बताया गया था। हरवीर खुशदिल था। मौके पर पहुंचे लोग कह रहे थे कि हरबीर सुसाइड करने वालों में से नहीं है। इसके पीछे कोई बड़ा कारण जरूर है। यह भी चर्चा है कि हरवीर ने घटना से पहले कई जानकारों के पास फोन किया। जिसमें हरबीर ने कहा था कि आप लोगों ने मेरा खूब साथ दिया है। अब मेरे परिवार का ध्यान रखना। पुलिस जांच कर रही है कि शराब कारोबार में कौन-कौन लोग साझेदार हैं, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...