केस दर्ज:अस्पताल के गेट के सामने से मेजर की कार हुई चोरी

राई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड क्षेत्र में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं। मुरथल से एक सेना के मेजर की कार व बहालगढ़ से एक श्रमिक की बाइक चोरी हुई है। खरखौदा के रोहणा गांव निवासी राजेश कुमार ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह सेना में मेजर है। उसकी पोस्टिंग राजस्थान के अलवर में है। उनके पिता पृथी सिंह का स्वास्थ्य आजकल खराब चल रहा है।

वे मुरथल-सोनीपत रोड स्थित पार्क निदान अस्पताल में भर्ती हैं। वह गुरुवार दोपहर को अपने पिता से मिलने के लिए अस्पताल आया था। अस्पताल के बाहर चाय की दुकान के सामने अपनी सेंट्रो कार खड़ी करके वह अपने पिता से मिलने चला गया। वह कुछ देर में बाहर आया तो उनकी सेंट्रो कार गायब थी। उसे किसी ने चोरी कर लिया था। पुलिस ने मेजर राजेश कुमार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

श्रमिक की बाइक ले गए चोर: बहालगढ़ की इंद्रा कॉलोनी निवासी सुनील ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में श्रमिक है। वह अपनी पत्नी के साथ सब्जी लेने के लिए बहालगढ़ गया था। उसने बाइक को बहालगढ़ - खेवड़ा रोड पर खड़ी कर दिया। जब वह सब्जी लेकर आया तो उसकी बाइक नहीं मिली। उसकी बाइक को 10 मिनट के अंदर ही चोरी कर लिया गया। उसने बहालगढ़ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की पहचान शुरू कर दी है। पुलिस इसके लिए दुकानों के सामने लगे कैमरे की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...