पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आज से नगर निगम जनता की सरकार:मेयर निखिल और सभी 20 पार्षदों ने ली शपथ, पहले दिन ही निगम कार्यालय में की बैठक

सोनीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत . दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर वार्ड पार्षद व मेयर। - Dainik Bhaskar
सोनीपत . दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर वार्ड पार्षद व मेयर।
  • मेयर ने कहा-विकसित व जाम मुक्त होगा शहर
  • समारोह में सबसे आखिर में आयुक्त अनीता यादव दोपहर 3 बजे, जबकि 2:40 बजे निखिल मदान पहुंचे

रोहतक मंडल आयुक्त अनीता यादव ने गुरुवार को नगर निगम सोनीपत के नव निर्वाचित प्रथम महापौर तथा निगम पार्षदों को पद व संविधान की अनुपालना की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में सभी जन प्रतिनिधि काफी उत्साहित नजर आए। महापौर के रूप में निखिल मदान ने शपथ ली।

समारोह में सबसे आखिर में आयुक्त अनिता यादव दोपहर तीन बजे पहुंची। जबकि 2:40 पर निखिल मदान आए। बिजेंद्र मलिक ने जय बजरंग बली, अतुल जैन ने जय श्री राम तो नवीन ने जय भीम और जय भारत का नारा लगाया, अन्य पार्षदों ने भारत माता की जय एवं वंदेमातरम के जयघोष लगाए। सभी ने हिंदी में ही शपथ ली। दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल (डीसीआरयूएसटी) के सभागार में शहर की पहली निकाय सरकार के निर्वाचित मेयर व पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह में मंडलायुक्त अनीता यादव ने सर्वप्रथम निखिल मदान को महापौर की शपथ दिलाई।

इनके उपरांत उन्होंने सभी निगम पार्षदों को एक-एक करके शपथ दिलाई। इसकी शुरुआत वार्ड नंबर-1 से की गई। वार्ड-1 के हरिप्रकाश सैनी, वार्ड-2 के सुरेंद्र नैय्यर, वार्ड-3 के सुरेंद्र मदान, वार्ड-4 की बबीता कौशिक, वार्ड-5 के मुकेश सैनी, वार्ड-6 की रेणू कपूर, वार्ड-7 के मुनिराम, वार्ड-8 के पुनीत, वार्ड-9 के राजीव कुमार सरोहा, वार्ड-10 की ममता लूथरा, वार्ड-11 की इंदू वलेचा, वार्ड-12 के लक्ष्मीनारायण तनेजा, वार्ड-13 की संगीता सैनी, वार्ड-14 के सूर्य दहिया, वार्ड-15 के अतुल जैन, वार्ड-16 की मोनिका, वार्ड-17 के नवीन, वार्ड-18 के मंजीत तथा वार्ड-19 के बिजेंद्र मलिक और वार्ड-20 की नव निर्वाचित पार्षद के रूप में नीतू दहिया ने शपथ ग्रहण की।

शपथ ग्रहण समारोह में खरखौदा हलका विधायक जयवीर सिंह, उपायुक्त श्याम लाल पूनिया, नगर निगम के आयुक्त जगदीश शर्मा, आईएएस अधिकारी सलोनी शर्मा, एसडीएम विजय सिंह, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सुभाष चंद्र, चीफ इंजीनियर टीएल शर्मा, नगराधीश जितेंद्र जोशी, इलैक्शन तहसीलदार सरला कौशिक, रोहताश बिश्रोई, संजय श्रीवास्तव आदि अधिकारीगण मौजूद थे।

पार्षद चुटकी लेते दिखे
शपथ ग्रहण समारोह में आजाद उम्मीदवार निगाहें केन्द्रित रही। वार्ड पांच के आजाद उम्मीदवार मुकेश सैनी शपथ ग्रहण के समय भाजपा उम्मीदवार अतुल सैनी के साथ बैठे, हंसी-मजाक किया। शपथ ग्रहण कर लौटे तो खरखौदा के विधायक जयवीर सिंह व मेयर निखिल मदान ने खुद उठकर उन्हें बधाई दी। शपथ ग्रहण के बाद वार्ड पार्षद चुटकी लेते हुए नजर आए कि अब तो सैनी साहब के पास जीपीआरएस लगा दिया गया है, जहां जाएंगे वही की रिपोर्ट होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser