सोनीपत में युवक की हत्या:मिमारपुर में खनन कंपनी के पास मिला शव; शरीर पर मारपीट के निशान, गोली मारने का अंदेशा

सोनीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत में मिमारपुर स्थित खनन कंपनी में शनिवार रात को एक रेत खनन कंपनी में स्टॉक इंचार्ज की हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर बुरी तरह से मारपीट के निशान हैं। गोली मारने की बात भी सामने आई है, लेकिल पुलिस ने कहा कि अभी गोली का कोई निशान शरीर पर नहीं हे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जाएगा। मुरथल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखा गया है।

रेत खनन कंपनी में था इंचार्ज

बताया गया है कि गांव बड़ी बसौदी निवासी जयदीप उर्फ बापौली गांव मिमारपुर के पास यमुना किनारे अल्टीमेट स्टॉक रेत खनन कंपनी में स्टॉक इंचार्ज था। रात को उसके भाई जसबीर को सूचना मिली कि जयदीप की हत्या कर दी गई है। वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचा तो खनन साइट के पास ही भाई मृत हालत में पड़ा था। इस बीच सूचना के बाद थाना मुरथल पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक जयदीप के शरीर पर बुरी तरह से मार पिटाई के निशान मिले हैं। कहा जा रहा है कि किसी की रंजिश में उसकी पीट पीट कर हत्या की गई है।

गोली चलने की भी सूचना

इस बीच जानकारी यह भी मिली कि जयदीप को गोली मारी गई है। आसपास के लाेगाें ने फायर की आवाज सुनी थी। हालांकि पुलिस ने अभी गोली लगने की पुष्टि नहीं की है। जांच अधिकारी ASI सुरेंद्र ने बताया कि फिलहाल गोली लगने का निशान डैड बॉडी पर नहीं मिला है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर स्थिति क्लीयर हो जाएगी कि हत्या गोली मार कर की गई है या फि पीट पीट कर।

अज्ञात पर हत्या का केस

इस बीच पुलिस ने FSL टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भेजा गया पुलिस ने मृतक के भाई जसबीर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। जसबीर ने कहा कि भाई की हत्या किसी रंजिश में की गई है। अज्ञात हत्यारों का पता लगाकर उनको गिरफ्तार किया जाए।