खुदकुशी का मामला:दीवार पर सुसाइड नोट लिख रिटायर्ड फौजी ने दी जानी

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी व ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप

हरसाना कलां गांव में रिटायर फौजी ने दीवार पर सुसाइड नोट लिखकर फंदा लगाकर जान दे दी। अपनी मौत के लिए जिम्मेदार पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों को ठहराया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत आरोपी पत्नी, ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया मृतक के खिलाफ कुछ दिन पहले शिकायत मिली थी। जिसके चलते निवारक कार्रवाई की थी। जमानत के बाद आरोपी ने सुसाइड की।

शिकायतकर्ता बिरेन्द्र सिंह निवासी गांव हरसाना कलां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। बिरेंद्र ने बताया वह खेल विभाग से रिटायर है। वह आठ भाई व दो बहन है। उसका भाई नरेश फौज से रिटायर था। उसके पास दो लड़की हैं। एक लड़की शादीशुदा। जबकि एक छोटी बेटी है। नरेश व उसकी पत्नी के बीच कुछ दिन से झगड़ा चल रहा था।

ससुराल वालों से पांच-छह दिन उसका झगड़ा हुआ था। इसको लेकर सदर थाना में गए थे। जिसमें नरेश ने अपनी जमानत करवा ली थी । 12 अक्टूबर को नरेश अपनी ससुराल हनुमान नगर गया था। जो रात को वापिस अपने घर आ गया था।

उसने शराब पी इसके बाद उसने दीवार पर सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद पंखे से रस्सी बांध कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने सुसाइड अपनी पत्नी व ससुराल वालों से तंग आकर की है। पुलिस ने आरोपी पत्नी व सुसराल पक्ष के लोगों पर एफआईआर दर्ज कर दी है।

पत्नी पर गहने बेचने का आरोप

जांच अधिकारी हरेंद्र ने बताया दीवार पर सुसाइड नोट लिखा मिला है। आरोप है की पत्नी व सुसराल पक्ष के लोगों ने उसके 10 लाख के गहने भी बेच दिए। जांच अधिकारी ने बताया इसकी गहनता से जांच की जाएगी।
मृतक नरेश जमानत पर था

मृतक नरेश के भाई ने मामले की शिकायत की है। जिस पर कार्रवाई कर दी है। आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप मृतक की पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया। दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। मृतक पर कुछ दिन पहले निवारक कार्रवाई की थी। जिसके बाद नरेश की जमानत हो गई थी।
-बदन सिंह, सदर थाना प्रभारी सोनीपत।

खबरें और भी हैं...