पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:खुली ड्रेन-8 में गिरी रिक्शा रेहड़ी, बिस्किट लेने गए 3 बच्चे डूबे, एक का शव बरामद

राई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहन की आंखों के सामने डूब गए भाई और भंाजी

कुंडली स्थित ड्रेन नंबर आठ के किनारे एक रिक्शा- रेहड़ी अनियंत्रित होकर ड्रेन में गिर गई। रिक्शा में चार बच्चे थे। जिनमें से तीन डूब गए। एक बच्ची का शव बरामद हो गया है। दो सगे भाइयों की अभी तलाश की जा रही है। सोमवार देर शाम तक गोताखोर व पुलिस की टीम दोनों बच्चों की तलाश कर रही थी। यूपी के बदायूं निवासी सलीम का परिवार पिछले चार साल से कुंडली में झुग्गी में रहता है। सलीम चिनाई का काम करता है। उसके पास छह बच्चे हैं। उसकी बड़ी लड़की नूरजहां शादीशुदा है। नूरजहां अपनी इकलौती बेटी के साथ कुंडली आई हुई थी।

सोमवार शाम को सलीम की 11 वर्षीय बेटी अफसाना अपने भाई 5 वर्षीय माजिद, 2 साल के मुजाइद व 4 साल की भांजी अलीफशा पुत्री नूरजहां के साथ रेहड़ी रिक्शा से बिस्कुट लेने दुकान पर जा रही थी। रिक्शा रेहड़ी 11 साल की अफसाना चला रही थी और तीनों बच्चे रेहड़ी में बैठे हुए थे। अचानक से रिक्शा ड्रेन की पटरी पर अनियंत्रित हो गई। जिससे चारों बच्चे ड्रेन में गिर गए। अफसाना पटरी पर ही गिरने से बच गई, लेकिन उसके दोनों भाई व भांजी ड्रेन में डूब गए। देर शाम कुंडली थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 4 साल की अलीफशा का शव बरामद कर लिया है। अभी दोनों भाइयों की तलाश की जा रही है।

चार दिन पहले ही मामा के घर आई थी अलिफ्शा

नूरजहां ने कहा कि अलिफ्शा इकलौती संतान थी। वह नाना व मामा से मिलने की जिद्द करती थी। वे परिवार समेत गाजियाबाद में रहते है। चार दिन पहले ही वह अलीफशा को लेकर मायके आई थी। दिन में सभी बच्चे बिस्कुट मांग रहे थे। शाम को बगैर बताए अफसाना रेहड़ी रिक्शा लेकर निकली। रिक्शा में दोनों भाई व भांजी भी बैठ गई। उसकी बेटी सदा के लिए छिन गई।

परिवार सदमें में आया : सलीम के पास छह बच्चे हैं। इनमें तीन लड़के व तीन लड़की हैं। दोनों भाइयों के डूबने से परिवार सदमें में आ गया है। सलीम की पत्नी अपने बच्चों को याद कर रो रही है। पड़ोस के लोग शाम तक ड्रेन पर डेरा डाले हुए थे। नांगल कलां गांव के लोग इस परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। गांव के लोग भी ड्रेन में बच्चों की तलाश में जुट गए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें