केस दर्ज:युवक से मारपीट कर चेन और मोबाइल लूटा

सोनीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओल्ड डीसी रोड के पास मिष्ठान भंडार पर मिठाई लेने आए युवक ने कार सवार दो युवकों पर उसके साथ मारपीट करने व उसकी सोने की चेन और मोबाइल लूटकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। हालांकि मामले की जांच में सामने आया है कि गाड़ी टच होने के बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था।

राठधाना के कृष्ण ने पुलिस को बताया कि वह वीरवार दोपहर को मिठाई लेने आनंद सिनेमा के पास मिष्ठान भंडार पर गया था। जब वह मिठाई लेकर अपनी कार को मोड़ने लगा तो दो युवक अपनी कार लेकर उसके सामने आ गए और गाली-गलौज करने लगे। इतना ही नहीं युवकों ने उसे कार के अंदर बैठे-बैठे ही पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उसे कार से उतारने के बाद फिर से पीटा और उसके गले से सोने की चेन और उसका मोबाइल फोन छीनकर कबीरपुर की तरफ फरार हो गए।

साथ ही भागते हुए उसे धमकी दी कि पुलिस को शिकायत दी तो जान से मार देंगे। जिस पर वह डर के चलते अपने घर चला गया। उसने डर के चलते काफी देर बाद मामले से परिवार को अवगत कराया। जिस पर उसके परिजन उसे लेकर थाने में आए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने कृष्ण के बयान पर लूट व मारपीट का केस दर्ज कर दिया है।

युवक ने मारपीट कर सोने की चेन व मोबाइल लूटने की शिकायत दी है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों की गाड़ी टच होने के बाद झगड़ा हुआ था। मामले की गहनता से जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी। केस दर्ज कर दिया है। - सवित कुमार, सिविल लाइन थाना प्रभारी।

खबरें और भी हैं...