सोनीपत में ब्लाइंड मर्डर से उठा पर्दा:पैसों के लेन देन में हत्या कर यमुना में डाल दिया था शव, पुलिस ने दो को दबोचा

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत मर्डर में गिरफ्तार दीपक और आमिर पुलिस के साथ। - Dainik Bhaskar
सोनीपत मर्डर में गिरफ्तार दीपक और आमिर पुलिस के साथ।

हरियाणा के सोनीपत की थाना मुरथल की पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश करते हुए गांव बख्तावरपुर के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पैसों के लेन देन के विवाद में एक युवक की हत्या कर शव को यमुना घाट में डाल दिया था। पुलिस रिमांड पर लेकर अन्य आरोपियों का पता लगाएगी।

मुरथल थाना प्रभारी निरीक्षक सुखबीर सिंह ने बताया कि यमुना घाट से 5 दिसंबर को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। छानबीन में मृतक की पहचान बबलू पुत्र नूनूलालराम निवासी बिहार हाल किरायेदार मुरथल के तौर पर हुई। आरोपियो की तलाश करते हुए पुलिस गांव बख्तावरपुर के दीपक तक पहुंची।

पुलिस ने इसके बाद गांव के ही आमिर को भी गिरफ्तार किया। दोनो से पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकारा कि बबलू की हत्या में उन्हीं का हाथ है। उन्होंने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। इसी के चलते सिर मे चोट मारकर उन्होंने बबलू की हत्या कर दी। शव को यमुना घाट पर फेंक दिया था।

SHO ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। शीघ्र ही घटना मे संलिप्त अन्य आरोपियों को भी काबू कर लिया जायेगा। मामले की गहनता से विवेचना जारी है।

खबरें और भी हैं...