पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:स्पेशल होम के सुपरिंटेंडेंट ने वार्डन पर किशोर को बियर पिलाने का लगाया आरोप

सोनीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस में दी शिकायत, कहा- घटना छुपाने के लिए सीसीटीवी बंद कर दिए गए थे

स्पेशल होम के सुपरिंटेंडेंट ने एक वार्डन पर किशोर को बियर पिलाने का आरोप लगा मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी वार्डन के खिलाफ 77 जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया है। बताया गया कि यह सब छुपाने के लिए सीसीटीवी भी बंद कर दिए गए थे। सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्दी पूरी सच्चाई का पता किया जाएगा। कैमरे बंद करने का आरोप भी वार्डन पर है।

स्पेशल होम के अजय सुपरिंटेंडेंट ने पुलिस को जो शिकायत दी है उसमें बताया की आरोपी वार्डन राकेश में 12 अक्टूबर को रात करीब 9 बजे स्पेशल होम में रह रहे किशोर को बाहर से बियर लाकर पिला दी। मामला 15 अक्टूबर को सुपरिंटेंडेंट के संज्ञान में आया। मामले का सीसीटीवी के जरिए पता किया तो सामने आया कैमरे बन्द कर दिए गए। सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण ने बताया शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही पूरे मामले की सच्चाई का पता किया जाएगा। आरोपी वार्डन से पूछताछ की जाएगी। बताया गया आरोपी अवकाश पर है। सुपरिटेंडेंट की अनुपस्थिति में यह सब हुआ।

स्पेशल होम पहले भी सुर्खियों में

  • मई 2019 में पानी पीने के बहाने सात बंदी स्पेशल होम से भाग निकले थे।
  • दिसंबर 2019 में नहाने के लिए गर्म पानी को लेकर झगड़ा हो गया था। एक बंदी ने आंख में चाय डालकर घायल करने का केस दर्ज करवाया था।

स्पेशल होम में बियर पहुंचने की सूचना पर सीसीटीवी चेक किए तो बन्द िमला। वार्डर राकेश कुमार पर एफआईआर दर्ज करवाई है। गेट ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी के खिलाफ जांच शुरू की है। अजय कुमार बल्हारा, सुपरिटेंडेंट स्पेशल होम सोनीपत।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें