पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:नगर निगम में फिर स्टाफ सदस्य मिला संक्रमित, अब सीएफसी सेंटर को किया सील

सोनीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम के सीएफसी में कार्यरत एक और स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित मिली है, जिससे सेंटर को एक बार फिर से सील कर बंद कर दिया गया है। निगम में बार-बार कर्मियों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने से स्टाफ सदस्य परेशान हैं।

कर्मचारियों की ओर से बार-बार निगम अधिकारियों से सभी के टेस्ट की मांग की जा रही है, लेकिन उच्च अधिकारी इस दिशा में ध्यान ही नहीं दे रहे हैं। आरोप है कि निगम ज्यादा संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जाने से निगम की विभिन्न व्यवस्थाओं के प्रभावित होने की चिंता के चलते स्टाफ सदस्यों के टेस्ट नहीं करवा रहा है। सीएफसी गेट को बंद किए जाने की सूचना लाेगाें के पास नहीं थी। इसलिए उन्हें बिना अपना कार्य पूरा किए ही लौटना पड़ा।

सभी के एक साथ टेस्ट संभव नहीं है, हां जिसे लगता हो कोरोना संक्रमित होने की आशंका है, उनके टेस्ट करवाए जा सकते हैं। निगम में बचाव को लेकर सभी ब्रांच को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। -जगदीश शर्मा, आयुक्त, नगर निगम, सोनीपत।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें