सोनीपत में 2.35 लाख रुपए चोरी:मकान मालिक हरिद्वार, बेटी गई थी गोहाना; माहरा में ताला तोड़ घर में घुसे चोर

सोनीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव माहरा में चोरों ने घर का ताला तोड़कर 2 लाख 35 हजार रुपए चुरा लिए। मकान मालिक हरिद्वार गया था और बेटी किसी काम से गोहाना गई थी। पीछे से चोर मकान के स्टोर रूम में घुस कर अलग-अलग जगहों से रुपए चोरी कर फरार हो गए। थाना बड़ौदा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ताला लगाकर गोहाना गई थी भतीजी

गोहाना क्षेत्र के गांव माहरा के जसबीर ने बताया कि वे 8 भाई हैं। एक भाई रोशन लाल उसके पड़ोस में रहता है। वह फिलहाल हरिद्वार गया हुआ है। घर पर उसकी भतीजी थी। भतीजी सुबह किसी काम से घर से गोहाना के लिए गई थी। वह घर वापस आई तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। घर में सामान बिखरा पड़ा था। उसने घर में चोरी की सूचना ताऊ जसबीर को दी तो वह मौके पर पहुंचा।

अलग-अलग जगह पर रखा था कैश

जसबीर ने बताया कि वे घर में बने स्टोर रूम में गए तो वहां लोहे की अलमारी खुली हुई थी। अलमारी के लॉकर में करीब 1 लाख 50 हजार रुपए, वहां रखे पर्स से 50 हजार, दूसरे पर्स मे 10 हजार और अन्य स्थान से 10 हजार और 15 हजार अलग-अलग रखे हुए थे। अज्ञात चोर यह 2 लाख 35 हजार रुपए की राशि चुरा ले गए।

अज्ञात पर केस दर्ज

माहरा गांव मे चोरी की सूचना मिलने पर भैंसवान पुलिस चौकी से सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार मौके पर पहुंचे। FSL की टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया। पुलिस ने जसबीर की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380 व 457 IPC के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल चोर का कोई सुराग नहीं लगा है।