पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:नशेड़ियों ने पत्नी के सामने दी गाली, रोका तो चाकू मारकर किया घायल

सोनीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सज्जन - Dainik Bhaskar
घायल सज्जन
  • जनता कॉलोनी में शराब के नशे में दिया आरोपियों ने वारदात को अंजाम

शहर के सिविल लाइन एरिया की जनता काॅलोनी में नशेड़ियों ने महिला के सामने गाली दी तो पति ने विरोध किया। इस बात पर आरोपियों से कहासुनी हो गई। आरोपियों ने उस पर चाकू से वार कर दिया। हाथ में एक गहरा चाकू लगा है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। सज्जन निवासी सिक्का कॉलोनी ने पुलिस को बताया कि रात में करीब 10 बजे वह अपनी पत्नी के साथ पैदल ही घर जा रहा था।

निजी स्कूल के बाहर कई युवक शराब पी रहे थे। आरोपियों ने उन्हें देखकर गालियां और फब्तियां कसी। सज्जन ने बताया उसने आरोपियों का विरोध किया तो उसके ऊपर आरोपी ने चाकू से वार कर दिया। चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी गाली दे रहे थे। जिसका सज्जन ने विरोध किया।

पीड़ित बोला : समझाया, लेकिन नहीं माने

पीड़ित सज्जन ने बताया कि उसने आरोपियों को समझाया भी। उसने कहा महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। इस तरह गाली नहीं देनी चाहिए। लेकिन आरोपी नहीं माने। उलटा उसे भी गाली देने लगे। युवकों ने उसको पकड़ लिया और चाकू से दो वार किए। वह चाकू लगने से घायल हो गया। पुलिस ने हमला करने के आरोपियों सुमित और मच्छी सहित अन्य पर केस दर्ज कर लिया है।

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने की मारपीट

बाजार से घर लौट रही युवती के साथ कई आरोपियों ने छेड़छाड़ की। युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपियों उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। युवती ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि श्यामनगर में रात करीब नौ बजे वह अपने भाई के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में खड़े युवक ने उनका रास्ता रोक लिया। जब वह साइड से होकर निकलने का प्रयास करने लगे तो युवक ने बाजू पकड़ ली और अश्लीलता शुरू कर दी। उसके भाई ने युवक का विरोध किया और शोर मचा दिया।

तब तक उसके तीन साथी और आ गए। इस पर आरोपियों ने भाई के साथ मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को देखकर आरोपी फरार हो गए। किशोरी ने बताया कि वह आरोपियों को पहचानती है। घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे हालत गंभीर होने के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-23 चौकी इंचार्ज कटार ने बताया मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही सच्चाई का पता किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...