पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:सांसद से मिलने आए सरपंच की कार चाेरी एमजी मॉल के पास खड़ी की थी, केस दर्ज

सोनीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • औसतन हर माह 18 वाहन चोरी, जहां ज्यादा आना जाना वहीं ज्यादा वारदात

शहर में लगातार वाहन चोरी के केस बढ़ रहे हैं। चोरों ने अब सांसद से मिलने आए गांव जै-जै वन्ती जींद के सरपंच की कार चोरी करके ली। कार एमजी मॉल के पास सड़क पर खड़ी की थी। मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर दिया है। आरोपियों की पहचान लिए सीसीटीवी कैमरे की मदद की ली जा रही है।

रजेश ने पुलिस को बताया कि वह गांव जै-जै वन्ती जिला जींद का रहने वाला है। रविवार को वह अपने भतीजे राजेश के साथ अपनी कार स्वीट डिजायर में सरकारी कार्य के लिए सांसद रमेश कौशिक के निवास स्थान सेक्टर-14 में उनसे मिलने आए थे। उसने अपनी कार को एमजी मॉल के पीछे वाली सड़क पर खड़ा कर दिया था। समय करीब साढ़े 11 बजे पर वापस आए ताे कार वहां पर नहीं मिली।

सांसद निवास के पास वारदात
चोर सांसद निवास के पास सक्रिय हैं। वारदात निवास से करीब 80 मीटर दूर हुई। सांसद से मिलने रविवार को काफी लोग आते हैं। सोनीपत ही नहीं इनमें जींद के भी फरियादी होते हैं। ऐसे में लोगों के वाहनों की सुरक्षा को लेकर बेहतर कदम उठाने की जरूरत है।

मुरथल थाने से भी बाइक चोरी
मनाना पानीपत के सतपाल ने बताया था कि उसका एक जून को मुरथल फ्लाई ओवर के पास एक्सीडेंट हो गया था। उसकी बाइक मुरथल थाने में खड़ी करवा दी थी। वह बाइक लेने थाने आया तो बाइक नहीं मिली। जांच अधिकारी को भी बाइक का नहीं पता। चोर थाने से बाइक चुरा ले गए। पुलिस ने इस मामले केस दर्ज कर रखा है।

सरपंच की कार चोरी किए जाने की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान के लिए कई जगह सीसीटीवी देखे, लेकिन अभी सुराग नहीं लगा। जल्दी ही आरोपियों की पहचान की जाएगी। रोहतास राणा, कार्यकारी एसएचओ सिविल लाइन थाना।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें