बैठक का आयोजन:मांगों को लेकर तालमेल कमेटी ने दिया 18 जनवरी से धरने का अल्टीमेटम

सोनीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गत दिनों महाप्रबंधक को समस्याओं को लेकर मांग पत्र दिया गया था

हरियाणा रोडवेज डिपो परिसर में तालमेल कमेटी की मीटिंग की गई जिसकी अध्यक्षता तालमेल कमेटी के सभी अध्यक्षों ने की। तालमेल कमेटी के अध्यक्ष मंडल ने कहा कि गत दिनों महाप्रबंधक को कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर मांग पत्र दिया गया था। जिसमें महाप्रबंधक ने तालमेल कमेटी को आश्वस्त करवाकर मांग पत्र की मिनट जारी की थी।

अगले सप्ताह में तालमेल कमेटी द्वारा दिए गए मांग पत्र में कर्मचारियों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जिसमें कर्मचारियों को एसीपी का लाभ देना, 6 माह से अधिक समय से एक ही जगह पर बैठे हुए कर्मचारियों को बदलना, वरिष्ठता के आधार पर कार्य लेना, एसीपी का एरियर देना लेकिन लगभग 2 सप्ताह बीत जाने के बाद भी समस्याएं जस की तस है।

कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि महाप्रबंधक द्वारा तालमेल कमेटी को मीटिंग में दिए गए आश्वासन के अगले ही दिन महाप्रबंधक ने द्वेष की भावना अपनाते हुए कुछ और सीनियर कर्मचारियों को काम पर लगाया गया और जूनियर कर्मचारियों को अन्य सीटों पर लगाया गया। इसी को लेकर तालमेल कमेटी ने मीटिंग कर 10 जनवरी को महाप्रबंधक को समरण पत्र व नोटिस दिया। तालमेल कमेटी के अध्यक्ष मंडल का कहना है कि आने वाली 17 जनवरी तक महाप्रबंधक व रोडवेज प्रशासन समस्याओं का समाधान नहीं करते तो 18 जनवरी को कोविड-19 को मद्देनजर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बड़ा धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

जिसकी पूरी जिम्मेदारी रोडवेज प्रशासन और महाप्रबंधक की होगी। मौके पर यह मौजूद रहे हरियाणा रोडवेज चालक संघ डिपो प्रधान रामकरण मलिक, हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ से डिपो उप प्रधान संजय कुमार, हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ से डिपो प्रधान संदीप मलिक, ऑल हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ डिपो उप प्रधान यशवीर सिंह, हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ डिपो प्रधान नरेंद्र कुमार, हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन संबंधित इंटक से डिपो प्रधान संदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...