पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:पैरों पर पट्टी बांधकर बदमाश ने मदद के बहाने लूटी बाइक, केस

सोनीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात करने में 3 आरोपी शामिल, गोहाना की ओर हुए फरार

लूट के लिए बदमाशों ने नया पैंतरा खोजा है। गांव रतनगढ़ मोड़ के पास दोनों पैरों पर गर्म पट्टी बांधकर बैठे बदमाश ने एक बाइक सवार से मदद मांगी। सरिया सेटिंग का काम करने वाले कारीगर ने मदद के लिए बाइक रोकी तो आरोपी बदमाश ने कारीगर से मारपीट कर उसकी बाइक लूट ली। मोहाना थाना पुलिस ने पीड़ित कारीगर की शिकायत पर लूट केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से यूपी के सहारनपुर के गांव नगला के रहने वाले जमशेद ने मोहाना थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह फिलहाल सोनीपत-गोहाना मार्ग पर रतनगढ़ के पास बन रही सड़क पर पुलिया की सेटिंग का काम कर रहा है। वह शनिवार रात को बाइक पर सवार होकर रतनगढ़ के पास स्थित स्कूल की कैंटीन से दूध लेकर रतनगढ़ मोड़ की तरफ आ रहा था।

जब वह मोड़ से पहले पहुंचा तो उसे सड़क पर एक युवक बैठा दिखाई दिया। उसके दोनों पैरों पर गर्म पट्टी बंधी थी। उसके साथ ही एक अन्य युवक भी खड़ा था। उन्होंने उसकी बाइक को देखकर मदद करने के लिए इशारा किया। उसे लगा कि युवक के पैरों में चोट लगी और उसे मदद की जरूरत है। जिस पर उसने बाइक को रोक दिया।

उसके बाइक रोकते ही युवक के पास पहले से खड़े युवक ने उसके मुंह पर मुक्का मारा। तभी एक अन्य युवक भाग आया और उसे बाइक से नीचे गिरा गया। उसके बाद तीनों ने उसे धक्का दिया और उसकी बाइक लेकर गोहाना की तरफ भाग गए। उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने सर्च अभियान चलाया

वारदात के बाद पुलिस ने तीनों युवकों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद आरोपियों को लेकर एरिया में सर्च अभियान चलाया। लेकिन आरोपी नहीं मिले। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए गोहाना रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ले रही है।

कारीगर से बाइक लूटने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। आगे इस तरह की वारदात न हो इसलिए एरिया में सुरक्षा व्यवस्था और चौकस की जाएगी। सुखबीर, मोहाना थाना प्रभारी सोनीपत

अटेरना में हरियाणा रोडवेज के चालक पर हमला, मामला दर्ज

राई| अटेरना गांव में घर के पास घूम रहे युवक से पूछताछ करना हरियाणा रोडवेज के चालक को महंगा पड़ गया। युवक ने अपने तीन साथियों संग मिलकर चालक पर हमला कर दिया। कुंडली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अटेरना निवासी दीपक ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि कई दिन पहले उनके घर के पास गांव का युवक घूम रहा था।

उसने उसे घर के बाहर घूमने से मना किया था। दीपक ने बताया कि 31 मई की रात को वह घर से अपने किराएदारों के पास जा रहा था। इस बीच गली में गांव का युवक व उसके दो साथी बाइक पर आए और हमला कर दिया। उसकी नाक की हड्‌डी में फ्रेक्चर आ गया। पुलिस ने तीनों युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...