पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ओमेक्स सिटी में वारदात:बदमाश बोले- विक्की दरवाजा खोल, मैं मोहित कालू, गेट खोलते ही दंपती पर बरसाईं गोलियां

राई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राई. खून से सना फ्लैट का फर्श।
  • रात एक बजे आए 6 बदमाश, 3 बाहर खड़े रहे, 3 ने फ्लैट में घुसकर किया हमला
  • दोनों की हालत नाजुक, रोहतक पीजीआई में भर्ती, दिन में दुकान पर हुआ था आरोिपयों से झगड़ा
Advertisement
Advertisement

ओमेक्स सिटी के बीपीएल फ्लैट में शुक्रवार रात 1 बजे हत्या आरोपियों ने पति- पत्नी को गोली मारी। दोनों की हालत नाजुक है और उन्हें पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल महिला के बयान पर छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गोली मारने की वजह आरोपियों व घायल प्रशांत उर्फ विक्की के बीच झगड़ा माना जा रहा है। एसएचओ राजीव कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी है।

बैंयापुर खुर्द निवासी प्रशांत अपनी पत्नी रविता के साथ ओमेक्स सिटी के बीपीएल फ्लैट में रहता है। प्रशांत की चाइनीज फूड्स की शॉप है। इस शॉप पर अक्सर मुकीमपुर का मोहित उर्फ कालू अपने दोस्तों के साथ आता था। शुक्रवार शाम को भी वह दुकान पर आया था। जहां उसका प्रशांत के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दाैरान दोस्तों ने बीच बचाव करा दिया और प्रशांत घर आ गया। प्रशांत की पत्नी घायल रविता ने बताया रात काे वह साे रहे थे। रात 1 बजे दरवाजा खटखटाने की आवाज आई।

एक युवक ने आवाज दी कि विक्की दरवाजा खोल, वह कालू बोल रहा है। कालू की आवाज पहचान लेने पर उसके पति प्रशांत ने दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलते ही कालू, गांव कुमासपुर निवासी टिंकू उर्फ पाली व सौरव ने प्रशांत पर गोलियां चला दीं। गोली प्रशांत की गर्दन व हाथ में लगी। शोर सुनकर जब वह बचाव आई तो उन्होंने उसके हाथ पर भी गोली मार दी। शोर मचाने के बाद में वह फरार हो गए।

रविता ने बताया कि हमलावर कार व बाइक पर सवार होकर आए थे। उनके साथ तीन अन्य युवक भी थे। उन्हें आसपास के लोगों ने शाहपुर के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से सिविल अस्पताल भेज दिया गया। सिविल अस्पताल में उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने मुकीमपुर के मोहित उर्फ कालू, कुमासपुर के सौरभ व टिंकू व तीन अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

कालू व सौरभ पर है हत्या का मामला दर्ज
प्रशांत व उसकी पत्नी रविता को गोली मारने वाले कालू व सौरभ का आपराधिक रिकार्ड है। दोनों के खिलाफ पानीपत के समालखा थाना में हत्या का मामला दर्ज है। इससे पहले भी 6 साल पहले दोनों पर कुमासपुर गांव निवासी नीरज पुत्र सतबीर की हत्या का भी आरोप लगा था। जिसमें दोनों कोर्ट से बरी हो गए थे।

दो साल से फ्लैट में रह रहे हैं पति- पत्नी
रविता ने पुलिस को बताया है कि वे दो साल पहले यहां फ्लैट में रहने आए थे। उनके पति प्रशांत ने ओमेक्स के पास चाइनीज फूड्स की शॉप कर रखी है। इसी शॉप पर उनकी कालू से मुलाकात हुई थी। दुकान पर झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था। यह उनके पति को पता है। वे कई बार दुकान पर आती- जाती थी, इसलिए कालू्, टिंकू व सौरभ को पहचान लिया।

ओमेक्स सिटी के बीपीएल फ्लैट में रात 1 बजे पति-पत्नी को गोली मारी गई है। अभी पत्नी रविता के बयान पर छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। किस रंजिश में गोली मारी गई, यह प्रशांत बता पाएगा। प्रशांत की हालत अभी नाजुक है। पुलिस की चार टीम गठित की गई है। उम्मीद है कि जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। -राजीव कुमार, एसएचओ थाना मुरथल।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement