• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • The One Who Killed The Husband And Mother in law Of A Friend's Sister For Love Marriage Was Sentenced To Death, The Girl Was Committed With Her Brother, Brother Declared A Fugitive

सोनीपत का मामला:प्रेम विवाह करने पर दोस्त की बहन के पति और सास-ससुर की हत्या करने वाले को फांसी की सजा, युवती का भाई के साथ मिलकर की थी वारदात, भाई भगोड़ा घोषित

सोनीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दलित युवक से प्रेम विवाह करने पर युवती के पति व सास-ससुर की हत्या करने के मामले में सोनीपत की स्थानीय कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरपी गोयल की कोर्ट ने एक दोषी हरीश को फांसी की सजा सुनाई है। दोषी हरीश ने प्रेम विवाह करने वाली युवती के भाई के साथ मिलकर तीनों की हत्या करने के साथ ही युवती व उसके देवर को भी गोली मारकर घायल कर दिया था।

इस मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद से युवती का भाई सतेंद्र फरार चल रहा है। कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया है और उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। दोषी हरीश को जेल भेज दिया गया है। वहीं, कोर्ट ने कहा कि दोषी सतेंद्र को गिरफ्तारी के बाद सजा सुनाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि कोर्ट इस मामले में सतेंद्र के पिता ओमप्रकाश व भाई सोनू को पहले ही बरी कर चुका है।

ये है मामला... पुलिस के अनुसार, खरखौदा के वार्ड-9 के प्रदीप ने झज्जर के बिरधाना की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था। चूंकि प्रदीप दलित समाज से था। इस बात से युवती का भाई सतेंद्र खफा था। वह अपने दोस्त गांव हसनपुर निवासी हरीश के साथ मिलकर 18 नवंबर 2016 की रात घर में घुस गया और गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। गोली लगने से इसमें प्रदीप, उसकी मां और पिता की मौत हो गई, जबकि प्रदीप की पत्नी और भाई सूरज घायल हो गए थे।

खबरें और भी हैं...