पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:छत पर कपड़े धो रही थी महिला, चोरों ने अलमारी से निकाले सास-बहू के जेवर

राई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राई | नांगल कलां गांव में चोर दिनदहाड़े एक मकान से सोने- चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

नांगल कलां गांव निवासी विकास ने बताया कि उसकी मां सुनीता छत पर कपड़े धो रही थी। इस बीच चोर उनके मकान में घुस गए। चोरों ने फ्रीज के ऊपर प्लास्टिक की टोकरी में रखी चाबी से ताला खोला। वे अलमारी के लॉकर से उसकी पत्नी व मां के आभूषण चोरी कर ले गए। जिसमें सोने का गले का सेट, चेन, अंगूठी, चांदी की दो जोड़ी पाजेब व एक हथफुल था। जब उसकी मां छत से नीचे आई तो सामान बिखरा हुआ था। कुंडली थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खेत में कमरे से गैस सिलेंडर समेत अन्य सामान चोरी
गन्नौर | काली माता मंदिर के नजदीक खेत में बने कमरे से अज्ञात गैस सिलेंडर समेत अन्य सामान चोरी कर ले गया। किसान ने चोरी होने की लिखित शिकायत बड़ी थाना पुलिस में दी है। पुलिस में दी शिकायत में बिजेंद्र वासी दतौली ने बताया कि जीटी रोड किनारे स्थिति काली माता मंदिर के पास एक व्यक्ति की आठ एकड़ जमीन में फार्म बना है, जिसे दामों पर ले रखा है।

बीते 30 जुलाई को ट्यूबवैल के पास बने कमरे का ताला टूटा मिला। अज्ञात व्यक्ति कमरे से छोटा गैस-सिलेंडर, दस फीट के दो टुकड़े सुंडवा, स्प्रे मशीन समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें