पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्यार करने की मिली सजा:रात में गर्लफ्रेंड को नववर्ष की बधाई देने गए युवक को अधमरा कर फेंका, मौत

सोनीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रवि। - Dainik Bhaskar
मृतक रवि।
  • लड़की ने फोन कर बताया- रवि को उसके परिजनों ने लाठी व फरसे से मारा
  • परिवार का इकलौता सहारा था रवि, इलाज के भी नहीं थे पैसे

गर्लफ्रेंड को नववर्ष की बधाई देने गए युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर सड़क पर फेंक दिया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार को मौत हो गई। हत्या का आरोप 20 वर्षीय युवती के परिजनों पर लगा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने युवती के परिवार के सद्दाम, नौशाद, महरूफ, इरशाद, अरमान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

मृतक युवक रवि (20) पुत्र वेदपाल सांदल कलां का रहने वाला था। वह जाहरी स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। उसके चचेरे भाई प्रवीन ने बताया, ‘रवि की सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विशेष समुदाय की लड़की से दोस्ती थी। 31 दिसंबर 2020 को रात 8 बजे वह बाइक पर दोस्त कुलबीर के साथ लड़की को नववर्ष की बधाई देने गया था। सुबह तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। वह सांदल कलां व थरैया के पक्के रास्ते पर बुरी तरह घायल मिला।

रवि ने उपचार के दौरान बताया कि वह और लड़की खेत में बैठकर बात कर रहे थे। तभी लड़की के परिजनों ने लाठी, डंडे, फरसे से हमला कर दिया। यह देख कुलबीर भाग गया। मेरे भाई बलराम को लड़की ने 2 जनवरी को सुबह 9 बजे कॉल करके बताया कि उसके परिजनों ने ही रवि पर हमला किया है। उसके पास कॉल रिकॉर्डिंग भी है।

ग्रामीणों ने 20 हजार रुपए की मदद की

रवि की मौत ने उसके परिवार को झकझोर कर रख दिया है। उसके जाने से परिवार का इकलौता सहारा चला गया। रवि जाहरी की शराब फैक्ट्री में काम करता था। उसके पिता मजदूरी करते हैं एक बड़ा भाई हैं जो मानसिक रूप से परेशान है। रवि को अस्पताल लाया गया तो उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। ग्रामीणों ने चंदा इकट्‌ठा करके 20 हजार रुपए दिए। लेकिन दो जनवरी तक उसका बिल 67 हजार बन गया। परिवार यह पैसा नहीं जमा कर पा रहा था। इस कारण शव मिलने में देरी हुई। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मामला गरमाया तो सूचना पर सदर थाना पुलिस पहुंची। इसके बाद मामले की जानकारी हुई डीएसपी विपिन व सदर थाना प्रभारी सुनील मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

यह सबूत केस में अहम साबित होगा

शिकायतकर्ता प्रवीन के भाई बलराम को लड़की ने दो जनवरी को समय करीब सुबह नौ बजे कॉल की। लड़की ने पूरे मामले की सच्चाई बताई। प्रवीन ने बताया कि इसकी उनके पास कॉल रिकार्डिंग भी है। लड़की ने कॉल करके बताया कि वह व रवि खेतों में कोठड़े के पास बैठकर बातें कर रहे थे। इतने में उसके परिवार के सद्दाम, नौशाद, महरुफ, ईरशाद व अरसान लाठी, डंडे, रॉड फरसे लेकर आए और रवि को मारना पीटना शुरू कर दिया। पिटाई को देखकर उसका दोस्त कुलबीर मौका से भाग गया। जबकि उसे अपने साथ घर ले गए।

रिश्ते को लेकर लड़की से पूछताछ की जाएगी

लड़की से युवक का किस तरह का रिश्ता था इस बारे में लड़की से पूछताछ की जाएगी। तभी पूरी सच्चाई का पता चल सकेगा। मामले को लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। -सुनील, सदर थाना प्रभारी, सोनीपत।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें