वहशी प्रेम का शिकार बनी नाबालिग / परिजनों को धमका कर ले गया, करता था प्रताड़ित, शिकायत करने पर चाकू से गोदा

गोहाना. सिविल अस्पताल में घायल लड़की को एंबुलेंस तक लेकर जाते। गोहाना. सिविल अस्पताल में घायल लड़की को एंबुलेंस तक लेकर जाते।
X
गोहाना. सिविल अस्पताल में घायल लड़की को एंबुलेंस तक लेकर जाते।गोहाना. सिविल अस्पताल में घायल लड़की को एंबुलेंस तक लेकर जाते।

  • पहले बहलाकर भगा ले गया था, मामला दर्ज कराने पर समझौता, फिर परिजनों को धमका कर साथ ले गया था

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

सोनीपत. शहर में विष्णु नगर निवासी नाबालिग लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर एक युवक लड़की को अपने पास रखकर परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत थाना शहर गोहाना में करने के लिए लड़की अपनी मां के साथ जा रही थी। सड़क पार करने के लिए लड़की और उसकी मां फव्वारा चौक के पास पानीपत रोड पर खड़ी थी। तभी पहुंचे आरोपी ने लड़की की छाती, हाथ और पीठ पर करीब चाकू 6 बार हमला कर फरार हो गया। लड़की ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया। पुलिस ने हन्नी निवासी खटीक बस्ती पर मामला दर्ज कर लिया है।
विष्णु नगर निवासी सीमा के अनुसार खटीक बस्ती निवासी हन्नी उसकी लड़की तमन्ना को पेरशान करता था। पिछले दिनों वह उसके घर पर आया और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद वह जबरन उसकी लड़की को अपने पास रखे हुए था। पिछले दिनों उसकी लड़की ने फोन करके बताया कि आरोपी हन्नी उसे परेशान कर रहा है। उसने हन्नी से छुटकारा दिलाने की बात कही। मां थाना शहर गोहाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए जा रही थी। किसी तरह बेटी भी बचकर निकली। रास्ते में मां से मिली और उसके साथ    फव्वारा चौक के पास पानीपत रोड पर सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान आरोपी उनके पास आया। वह हाथ में चाकू लिए हुए था। आरोपी ने लड़की पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। लड़की घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। राहगीरों की मदद से उसे सिविल अस्पताल, गोहाना में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की।

सात माह पहले नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था आरोपी

सीमा ने बताया कि करीब सात माह पहले आरोपी उसकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। इसकी शिकायत पुलिस को भी दी थी। जिसके बाद आरोपी पक्ष के साथ समझौता हो गया था। इसके बाद आरोपी उसकी लड़की के प्रति रंजिश रखे हुए थे।

पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे की फुटेज देखी

पानीपत रोड पर घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। सड़क किनारे पड़े खून को देखकर हर कोई पूछ रहा था कैसे हुआ? दिनदहाड़े सड़क किनारे लड़की को चाकू मारने की घटना से सभी आश्चर्यचकित थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे की फुटेज देखी और दुकानदारों से भी पूछताछ की। 

जांच जारी, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है
^लड़की की मां सीमा की शिकायत पर आरोपी हन्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम उसके मिलने के सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। मामले की जांच की जा रही है। निर्मल सिंह, प्रभारी, थाना शहर, गोहाना।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना