पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिनेमा:आज 12 बजे थप्पड़ के साथ होगी सिनेमाघर की शुरुआत

सोनीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिनेप्रेमियों का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे पहला शो रिलीज होगा। जिसमें तापसी पन्नू अभिनीत थप्पड़ दिखाई जाएगी। आधे घंटे बाद दूसरा शो रिलीज होगा। जिसमें आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान ज्यादा चलेगी। दर्शकों को सिनेमा गुरुवार से खोले जाने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बताया जाता है कि नई फिल्में फिलहाल रिलीज न होने की वजह से इसमें देर हो रही है।

पूरे स्टाफ का लिया गया कोरोना टैस्ट

सिनेमा घर खोले जाने से पूर्व एहतियात के तौर पर यहां मिराज सिनेमा के सभी 40 स्टाफ सदस्यों के साथ साथ मॉल के अन्य कारिंदों का भी कोराेना टैस्ट लिया गया है। टीम ने इस दौरान मल्टीप्लैक्स की सुरक्षा व्यस्था को भी जांचा है और आवश्यक निर्देश जारी किए हैं।

इन निर्देश के तहत चलेंगे सिनेमा

एक ही परिवार के लोग साथ जाएंगे तो उन्हें भी एक सीट छोड़कर ही बैठना होगा। एंट्री करने पर दर्शक की स्क्रीनिंग होगी और तापमान मापा जाएगा। यहीं पर सिटीजर मशीन भी रखी गई है। एंट्री करने के बाद कर्मचारी गेट पर खड़े होकर दर्शकों का अभिवादन करेंगे। वे कोविड प्रोटाेकाॅल का पालन करेंगे। फिल्म देखने आए दर्शकों को सोशल डिस्टेंसिंग के तहत एक सीट छोड़कर सीट अलॉट होगी।

अगर एक ही परिवार के चार सदस्य भी फिल्म देखने जाएंगे तब भी उन्हें इसी व्यवस्था के तहत बैठना होगा। इंटरवल के दौरान दर्शकों को फूड जोन में भी क्यूआर कोड से ही खाद्य पदार्थ मिलेंगे। सिर्फ पैकेट फूड दिया जाएगा। किसी तरह का कूपन नहीं दिया जाएगा। दर्शकों के लिए भी मास्क अनिवार्य होगा। आधी क्षमता के बाद भी टिकट की दर नहीं बढ़ाई गई है। टिकट रेट 70 रुपए रखा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें