बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत:जलभराव से आवागमन प्रभावित, शहर के विभिन्न हिस्से में जलभराव

सोनीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार रात से चल रही बरसात से शहर के कई हिस्से में जलभराव हो गया है। जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को अधिक बरसात हुई थी। गुरुवार सुबह तक बूंदाबांदी चलती रही। इस अवधि में जिलेभर में 9 एमएम बरसात दर्ज की गई। इतनी ही बरसात में शहर के विभिन्न हिस्से में जलभराव हो गया। जिससे विभिन्न रास्तों पर लोगाें को आवागमन में परेशानी हुई।

शहर के शनि मंदिर अंडरब्रिज में एक फीट पानी दिनभर भरा रहा। इसके अलावा सारंग रोड अंडरब्रिज, मिल्टन के सामने, एटलस रोड, सूरी पेट्रोल पंप वाली गली सहित विभिन्न स्थानों पर जलभराव है। जिससे यहां से आवागमन करने वाले लोगों को पानी निकासी के लिए बना चेंबर हिचकोले खाने को मजबूर कर रहा था। वहीं बगल से गुजरने वाले दूसरे वाहनों से उड़ने वाले छींटों से लोगों के मुहं तक पानी जा रहा था, लेकिन इसी से आवागमन करने को विवश हैं।

बरसात के बाद शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव होना आम बात है। बरसात से तापमान में भी काफी गिरावट दर्ज की जा रही है। सुबह के समय चलने वाली हवा से सर्दी कुछ बढ़ी थी, लेकिन दोपहर बाद हवा रुकने से कुछ राहत भी मिली। सुबह आठ किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही थी। अधिकतम 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हवा में नमी 85 प्रतिशत तक दर्ज की गई। दृश्यता 12 किमी रही। हवा का दबाव भी बेहद कम रहा।

खबरें और भी हैं...