पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानून विरोध का असर:दवाइयां व फल-सब्जियों सहित अन्य सामान लेकर जाम में फंसे ट्रक चालक, खराब हाेने के कगार पर

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाम में फंसे कच्चे माल से भरे ट्रक, जल्द नहीं निकले तो खराब हो जाएगा सारा सामान

कृषि बिल के खिलाफ किसानों ने आंदोलन तेज कर दिया है, दिल्ली की सीमा पर डटे किसानों के काफिले के कारण जीटी रोड पर करीब 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। ट्रैफिक जाम के कारण जरूरी सामान तय समय पर नहीं पहुंच पा रहा। सैंकड़ो ट्रक चालक माल लेकर दो दिन से कुंडली में फंसे हुए हैं। किसी को दवाइयां लेकर बैंगलोर जाना है तो किसी को संतरा, कीवी, शिमला मिर्च, अनानास, मौसमी, सब्जी लेकर श्रीनगर व चंडीगढ़।

इसके साथ कोई माल लेकर मुंबई से सोनीपत में आया है। सब्जियां, फल रविवार तक नहीं पहुंचे तो खराब हो जाएंगे। धूप व तिरपाल के कारण तापमान बढ़ रहा है। ट्रक चालक परेशान हैं, माल सड़ा तो उन्हें भाड़ा भी नहीं मिलेगा।

दवाइयां लेकर बैंगलोर जाना है

ट्रक चालक परवेज ने बताया कि कुंडली व तावडू से माल लेकर उसे बैंगलोर जाना है। तावडू से दवाइयां लोड करके कुंडली की साइट से माल लोड करने आए थे। यहां किसानों के आंदोलन के कारण लगे ट्रैफिक जाम में फंस गए हैं। ट्रैफिक जाम में फंसे हुए दो दिन हो गए हैं। जबकि माल रविवार को पहुंचाना था, लेकिन अब माल समय पर नहीं पहुंच पाएगा।

दिल्ली से श्रीनगर पहुंचाने हैं संतरे

मोहम्मद असरफ ट्रक चालक ने बताया कि वह दो दिन पहले आजादपुर मंडी से संतरा लेकर श्रीनगर के लिए चला था। लेकिन कुंडली-सोनीपत में जाम में फंस गया है। अगर रविवार को माल नहीं पहुंचा तो ट्रक में सड़ जाएगा। ट्रक में लाखों का माल है।

सब्जी व फल से भरे ट्रक दो दिन से जाम में

ट्रक चालक राजू ने बताया कि दिल्ली आजादपुर मंडी से चंडीगढ़ जाना है। शिमला मिर्च, कीवी, संतरा, अनानास, मौसमी है। दो दिन से जाम में फंसा है। समय पर नहीं पहुंचा तो माल खराब हो जाएगा। इसके साथ भाड़ा भी नही मिलेगा। सब्जी व फल जल्दी खराब हो जातेे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser