पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:बिना नंबर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बिल्डिंग मैटीरियल सप्लायर के गले से चेन झपटी

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना नंबर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बिल्डिंग मैटीरियल सप्लायर के गले से चेन झपटी

शहर के सेक्टर-23 स्थित बाहरी रोड पर साथी के साथ सुबह की सैर पर निकले बिल्डिंग मैटीरियल सप्लायर के गले से बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। ककरोई रोड से सटे विकास नगर के रहने वाले सतपाल दहिया ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बिल्डिंग मैटीरियल सप्लाई का काम करता है।

वह सुबह सैर करने के लिए सेक्टर-23 के बाहरी रोड पर गया था। उसके साथ साथी सतबीर पहलवान भी था। जब वह सुबह की 7 बजे सैर करते हुए सेक्टर 23 के टी-प्वाइंट पर पहुंचे तो पीछे से बाइक पर सवार दो युवक आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसके गले से दो तोले की सोने की चेन झपट ली। वारदात कर बाद आरोपी महलाना रोड की ओर भाग गए। सतपाल दहिया ने बताया उसने शोर मचाया, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं सके।

बढ़ रही है लूटपाट की वारदात, यह मामले हाल में हुए

चिटाना में रह रहे संदीप से आठ दिन पहले किलोहड़द मोड़ पर तीन युवकों ने स्कूटी की चाबी, मोबाइल व 9 हजार रुपए लूट लिए थे।

बाइक चलाने वाले ने हरे रंग की शर्ट पहन रखी थी

आरोपी जिस बाइक पर सवार थे उस पर नंबर प्लेट नहीं थी। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट लगा रखा था, ओर हरे रंग की शर्ट पहने हुए था। जबकि पीछे बैठा युवक टोपी लगाए था, आरोपी ने पिले रंग की टी शर्ट व सिर पर सफेद रंग की टोपी पहनी थी।

पीड़ित ने बताया शादी में मिली थी चेन

सतपाल दहिया ने बताया कि जो सोने की चेन बदमाश झपट ले गए व शादी में मिली थी। उन्होंने पुलिस से मामले में जांच तेज करने की मांग की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। एरिया में सर्च अभियान चलाया। लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस अब एरिया में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

जांच शुरू कर दी है

मामले की जांच शुर कर दी है। करीब 30 जगह पर सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं। जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। कुलदीप, सेक्टर-23 चौकी इंचार्ज

खबरें और भी हैं...