पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांदल कलां के रवि की हत्या का मामला:हत्या के दो और आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 2 दिन के रिमांड पर लिया

सोनीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांदल कलां के रवि की हत्या मामले में सदर थाना पुलिस ने जांच करते हुए दो और हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सद्दाम हुसैन व नौशाद गांव थरैया के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लिया है। मामले में अब फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 2 जनवरी को प्रवीन पुत्र राजेन्द्र निवासी सांदल कलां ने थाना सदर सोनीपत में शिकायत दी थी कि सदाम, नौशाद, महरूफ, इरशाद व अरमान निवासी थरैया ने चचेरे भाई रवि को लाठी फरसों से मारपीट कर घायल कर दिया।

जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया था। इसके साथ पांच आरोपियों को नामजद किया गया था। अब जांच अधिकारी नरेश की टीम ने दो आरोपियों को काबू किया। इससे पहले घटना में संलिप्त आरोपी महरूफ काे गिरफ्तार किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser