पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुष्कर्म:नलकूप पर पानी भरने गई नाबालिग से दो युवकों ने किया दुष्कर्म

राई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदनामी के डर से पिता ने दी छेड़खानी की शिकायत, कोर्ट नाबालिग ने दुष्कर्म की बात कही

कुंडली थाना क्षेत्र में नलकूप पर पानी भरने गई नाबालिग से पड़ोस के दो युवकों ने जबरदस्ती एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। पिता शिकायत लेकर आरोपियों के घर गया तो उनके पिता ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। बदनामी के डर से पिता ने केवल छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया। जानकारी मिलने पर नाबालिग ने 164 के बयान में दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की बात कही।

अपने बयान में नाबालिग ने कहा कि उसकी मां घर पर नहीं थी। वह नानी व बड़ी बहन के साथ घर पर थी। वह पड़ोस की गली में नलकूप पर पानी भरने गई थी। वहां पड़ोस के दो युवकों ने उसे दबोच लिया। वे उसे एक बंद मकान में ले गए और दुष्कर्म किया। उसने परिजनों क जानकारी दी। जब उसके पिता युवकों के घर शिकायत लेकर गए धक्के देकर भगा दिया। इसके बाद वे लोग पिस्तौल लेकर उसके मकान में घुस गए और जान से मारने की धमकी दी।

नाबालिग के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया

नाबालिग के पिता ने छेड़छानी करने की शिकायत दी थी। इस पर मुकदमा दर्ज किया गया। कोर्ट में 164 के बयान में सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। रवि कुमार, एसएचओ कुंडली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें