पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:बाइक तेज चलाने पर टोका तो दो सगे भाइयों ने युवक के पेट में घोंपा चाकू

सोनीपत22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक आराेपी ने पीड़ित को पीछे से पकड़ा, दूसरे ने किए वार

युवक ने दो सगे भाइयों को तेज गति से बाइक चलाने पर टोका तो आरोपियों ने इस बात की रंजिश रखते हुए युवक पर हमला कर दिया। एक आरोपी ने पीछे से पकड़ लिया जबकि दूसरे ने पेट मे चाकू घोंप दिए। युवक गम्भीर हालत में मौके पर ही गिर पड़ा। घायल के चाचा ने यह सब देखा तो मदद के लिए आवाज लगाई। इसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मामले में घायल के चाचा की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर हत्या प्रयास के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनू पुत्र चन्द्र सिंह ने बताया कि वह गांव कामी का रहने वाला है। वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। कामी की पंचायत ने गरीबी रेखा की वजह से कई साल पहले उसकी माता मूर्ति के नाम से एक प्लाट अलाट किया था। वह अब उसकी चारदीवारी कर रहा था । रात करीब 10 बजे वह अपने घर से खाना खाकर उपरोक्त प्लाॅट में सोने के लिए जा रहा था।

प्लाॅट पर उसका छोटा भाई दीपक व भांजा राहुल उसका इंतजार कर रहे थे। जब वह रमेश पुत्र गुनिया के मकान के सामने पहुंचा तो आगे खंबे पर लाइट जली हुई थी। उसने देखा कि उसके भतीजा नवीन मार दिया मार दिया चिल्ला रहा था। उसने आवाज सुनाई दी वह उसके पास पहुंचा।

उसने देखा कि भतीजे नवीन को कमल ने पीछे से पकड़ रखा था, जबकि कमल के भाई सचिन ने नवीन केेे पेट में चाकू घोंप दिया। उसने फिर भाई दीपक व भांजे राहुल को आवाज लगाई । इसके बाद कमल व सचिन ने नवीन को गालियां दी । फिर वहीं गली में घायल करके गिरा दिया। इसके बाद दोनों भाई नवीन को जान से मारने की धमकी देकर चाकू सहित मौके से भाग गए।

बदले में वारदात : 4 दिन पहले हुआ था आरोपियों से विवाद

सोनू व दीपक ने घायल नवीन चाकू मारने का कारण जाना। नवीन ने बताया कि सचिन व कमल के साथ 4 दिन पहले मोटरसाइकिल को तेजी से चलाने बारे उसकी कहासुनी हुई थी। जो उस दिन इन दोनों भाइयों ने कहा था कि कभी अकेला मिलेगा तो मोटरसाइकिल को तेज गति से चलाने के टोकने पर जान से ही मार देंगे।

जो उसी दिन की रंजिश को लेकर आरोपियों ने उसे अकेला आते देखकर रास्ता रोका ओर फिर वारदात की। नवीन को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। लेकिन हालत गम्भीर होने के कारण भतीजे को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

युवक को चाकू मारने वाले दोनों आरोपियों पर हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्दी इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सुनील, सदर थाना प्रभारी।

खबरें और भी हैं...