पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:भाई को खेती के लिए जमीन देने का विरोध करने पर पत्नी की चाकू से हत्या कर खुद को आग लगाई, मौत

सोनीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला संगीता और पति अवधेश। - Dainik Bhaskar
महिला संगीता और पति अवधेश।
  • 10 साल का बच्चा उठा, तब तक 90 प्रतिशत तक जल चुका था पिता

शहर के छोटूराम कॉलोनी में बुधवार देर रात 42 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका पति आग में जलता मिला। 10 साल के बेटे की आंख खुली तो शोर मचाया। लोगों ने आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। 90 फीसदी झुलसने के कारण उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

वहां उसकी मौत हो गई। यूपी के मेरठ जिले के भलसेना निवासी अवधेश पुत्र रामपाल ट्रक चालक था। वह पत्नी संगीता और बेटे हर्ष के साथ सोनीपत में रह रहा था। हर्ष ने बताया कि रात 10 बजे पिता ने उसे दूध पिलाया फिर वह कमरे में जाकर सो गया। सुबह उठा तो देखा पिता आग में जल रहे थे। अंदर कमरे में खून बिखरा था। संगीता की मां देवेंद्री ने बताया कि अवधेश ने गांव की जमीन अपने भाई राकेश को खेती के लिए दे रखी थी, लेकिन राकेश कोई पैसा नहीं देता था। संगीता इसका विरोध करती थी।

देवेंद्री का आरोप है कि अवधेश 2-3 दिन से गांव गया हुआ था। 17 फरवरी को वह राकेश, भतीजे गोलू, बहनोई कुलदीप के साथ लौटा। उसी रात उसने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कार्रवाई से बचने को अवधेश ने खुद को आग लगा ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें