हत्या के बाद पति हो गया था फरार:ऋषि कॉलोनी में श्रमिक ने पत्नी का गला दबा की हत्या, 12 घंटे में गिरफ्तार

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऋषि कॉलोनी में किराए के कमरे में रह रहे प्रवासी श्रमिक ने रात को पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सुबह पड़ाेसियाें ने कमरे में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और 12 घंटे बाद शहर से उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। शादी के तीन साल बाद भी संतान नहीं थी। आरोप है कि शराब पीकर वह पत्नी से मारपीट करता था। ऋषि कॉलोनी में बने मकान में सुबह पड़ोसियों ने कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ देखा। तो मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह ने ऋषि कॉलोनी में मकान बनाया हुआ है। इसमें श्रमिक को किराए पर दिया जाता है। 3 दिसंबर को मध्यप्रदेश के सागर निवासी नारायण आदिवासी यहां अपनी पत्नी सुनीता के साथ मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था। नारायण सिंह मजदूरी करता था। रविवार रात को दोनों पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। इस दौरान नारायण ने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फर्श पर शव छोड़कर फरार हो गया। सुबह पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखा और शव फर्श पर पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। महिला के गले पर चोट के निशान मिले हैं। सिविल अस्पताल में महिला का पोस्टमार्टम करवाया गया।

शादी के तीन साल बाद नहीं हुई थी संतान

नारायण तीन दिन पहले सोनीपत आया था। सुनीता की मां जसौदा ने बताया कि शादी के तीन साल बाद भी उन्हें अभी कोई बच्चा नहीं था। नारायण शराब पीता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। रविवार देर शाम भी बेटी ने फोन कर मारपीट करने की बात बताई थी। उन्होंने बेटी को अपने पास बुलाया था, लेकिन सुबह पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है।

पत्नी से झगड़े के बाद कर दी थी हत्या

ऋषि कॉलोनी में पत्नी की हत्या करने के आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की थी। 12 घंटे के अंदर शहर से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी। अभी बताया गया है कि पत्नी के साथ उसकी अनबन रहती थी। रात को झगड़े के बाद उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस जांच कर रही है। सुमित, कार्यवाहक थाना प्रभारी, सिविल लाइन।

इधर :सिर में चाेट मारकर युवक की हत्या, मच्छराैला के पास यमुना किनारे मिला शव​​​​​​​

राई | मच्छरौला गांव के पास यमुना नदी के किनारे युुवक का शव मिला है। उसके सिर, ठोडी व गर्दन पर गहरे निशान हैं। उसकी पहचान नहीं हुई है। खनन कंपनी के इंचार्ज रोहतक के मदीना गांव निवासी सुमित ने शव की सूचना दी थी। मुरथल एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास है। मृतक ने फौजी रंग की पेंट व पीले रंग की चेकदार कमीज पहन रखी है। पुलिस की टीम गठित, यूपी पुलिस को भेजे फोटो : पुलिस ने मृतक की पहचान करने के लिए टीम गठित कर दी है। प्रदेश के सभी थानों के साथ यूपी पुलिस को भी मृतक के फोटो भेज दिए हैं। एसएचओ सुखबीर सिंह ने कहा कि प्रथम जांच में लग रहा है कि युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव पर चोट के निशान व किस हथियार से हत्या की गई, इसकी पुष्टि होगी। अभी पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

खबरें और भी हैं...