पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मर्डर केस:रेलवे स्टेशन परिसर स्थित पार्क के पास युवक की हत्या

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे स्टेशन परिसर स्थित पार्क के पास एक युवक की तेेेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। जीआरपी ने मामले की सूचना के बाद जांच की। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। मृतक की जेब से जीआरपी कुछ नहीं मिला। मृतक की आंख पर चोट व शरीर पर घसीटने के निशान मिले हैं। स्टेशन मास्टर ने शव पड़ा होने की सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ हत्या आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू की है।

स्टेशन मास्टर विकास सिंह ने मामले की सूचना जीआरपी को दी । जीआरपी ने जांच की तो गोहाना ओवर ब्रिज से गुडमंडी की ओर जाने वाली सड़क के पास रेलवे ट्रैक की तरफ युवक का शव पड़ा मिला। नजदीक की पार्क है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। जीआरपी ने बताया मृतक की पहचान के लिए आसपास की कई कालोनियों में लोगों से पूछताछ की, लेकिन पहचान नहीं हुई।

सिर के पीछे तेजधार से किए वार

जीआरपी ने जांच की। युवक के सिर पर पीछे की तरफ तेजधार हथियार से चार वार किए गए हैं। मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है। गले में सफेद रंग का परना है। पीली-काली चैकदार शर्ट और काला लोअर पहने हुए है।

खबरें और भी हैं...