लॉकडाउन में अपराध का पारा अप / बीयर लेने गए युवकों को मारी गोली,एक की मौत, हलालपुर में किसान की सड़क पर हत्या

Youths shot beer, shot dead, one killed, farmer killed in Halalpur on road
X
Youths shot beer, shot dead, one killed, farmer killed in Halalpur on road

  • एक दिन में तीन गोली कांड में दो की हत्या, एक घायल

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सोनीपत. कुराड-देवडू रोड़ पर अपने दोस्त के भाई की जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए शराब के ठेके पर बीयर लेने गए जाहरी गांव निवासी प्रविंद्र उर्फ भोलू की पांच युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एक गोली प्रविंद्र के दोस्त मनीष को लगी है।

मनीष सोनीपत के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है। दोनों को गोली मारने के पीछे पुरानी रंजिश है। इससे पहले भी इनका सोनीपत के श्याम नगर में झगड़ा हो चुका था। मुरथल थाना पुलिस ने घायल मनीष के बयान पर पांच युवकों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।जटवाड़ा निवासी मनीष ने बताया कि वह अपने दोस्त  जाहरी निवासी प्रविंद्र उर्फ भोलू के साथ बीयर लेने के लिए कुराड़ मोड़ के शराब ठेके पर गया था। जब वे शराब के ठेके पर पहुंचे तो उसके पास पर्स नही मिला।  जिस पर उसने अपने दोस्त मयूर विहार निवासी नितिन को फोन कर बुला लिया। इसी बीच वह कार को ठेके पर खड़ी कर देवडू चौक की तरफ पैदल ही घूमने आ गए। इसी बीच देवडू गांव निवासी कुनाल अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया।

उनके साथ उनकी पुरानी रंजिश है। कुनाल ने धमकी दी कि उसे श्याम नगर में गोली चलाने का मजा चखाते हैं। इसी बीच कुनाल के दोस्त सींख पाथरी निवासी सुमित उर्फ काला व तिहाड़ निवासी रोहित व सोनू स्कार्पियो में सवार होकर आ गए। उन्होंने उन पर गोली चला दी। एक गोली मनीष के  मुंह पर लगी। जिसके बाद वह शोर मचाता हुआ ठेके की तरफ भाग लिया। इसी बीच उन्होंने प्रविंद्र को गोली मार दी। गोली लगते ही प्रविंद्र जमीन पर गिर गया। इसी दौरान उसका साथी नितिन आ गया। ठेके पर भी तीन-चार लोग आ गए। जिस पर हमलावर हवा में पिस्तौल  हुए भाग गए। नितिन  जब प्रविंद्र के पास पहुंचा तो उसकी मौत हो चुकी थी। वह घायल मनीष को लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचा, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल को सोनीपत के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।  पुलिस ने मनीष के बयान पर  सुमित उर्फ काला, सोनू, रोहित, कुनाल व कुनाल के एक दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ सुमित कुमार ने कहा कि मनीष के बयान दर्ज किए गए हैं।

कार से उतरते ही सोनू ने ललकारा-आज मनीष और भोलू जिंदा नहीं बचने चाहिए

घायल मनीष ने बताया कि जैसे ही सोनू पिस्तौल लेकर कार से उतरा तो उसने कुनाल को कहा कि आज मनीष व भोलू जिंदा नही बचने चाहिए। वे दोनों उनके पीछे पिस्तौल् लेकर दौड़े। वे जान बचाने के लिए भाग लिए। कुनाल व उसके दोस्त ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। एक गोली उसके मुंह पर लगी। मुंह से खून बहने लगा, लेकिन वह जान बचाने के लिए ठेके की तरफ दौड़ पड़ा। एक गोली प्रविंद्र उर्फ भोलू की आंख में मारी। यह गोली आंख को चिरती हुई सिर में लगी। जिस वजह से प्रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।– जैसा कि घायल मनीष ने पुलिस को बताया।

प्रविंद्र की किसी से नहीं थी दुश्मनी
पुलिस के सामने मृतक प्रविंद्र उर्फ भोलू के परिजनों ने बताया कि भोलू की किसी से कोई दुश्मनी नही थी। उसे मनीष ने फोन कर बुलाया था। मनीष के भाई का जन्मदिन था। वे जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए गए थे। श्याम नगर सोनीपत में किसने गोली चलाई या आरोपियों से क्या दुश्मनी थी।

पांच के खिलाफ मामला दर्ज
^घायल मनीष के बयान पर पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 सुमित कुमार, एसएचओ थाना मुरथल।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना