पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एकतरफा प्यार:आरोपी प्यार करता था, भाव नहीं दे रही थी छात्रा, अपहरण कर किया दुष्कर्म

राई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाई को मारने की धमकी दे छात्रा से किया दुष्कर्म

कुंडली थाना के एक गांव में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने पड़ोस की लड़की का अपहरण कर लिया। तीन किमी दूर खेत में लड़की के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके भाई को गोली मारने की धमकी देकर अपहरण किया गया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है।

लड़की की जुबानी, अपहरण की कहानी
पुलिस में दी शिकायत के अनुसार 17 साल की लड़की शाम 7 बजे घर के बाहर गली में खड़ी थी। तभी पड़ोस का हिमांशु आया और अपने साथ जाने को बोला। लड़की ने इन्कार कर दिया तो उसके छोटे भाई को गोली मारने की धमकी दी। जिस पर लड़की डर गई और उसके पीछे- पीछे चल पड़ी। वह लड़की को तीन किमी दूर मुनीरपुर के पास खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और मारने की धमकी दी। लड़की के अचानक लापता होने की सूचना पुलिस तक पहुंच गई थी। जांच अधिकारी बृजपाल की टीम भी मुनीरपुर रोड पर थी। उन्होंने लड़की को पैदल आते देखा। लड़की ने उन्हें बताया कि आरोपी बाकनेर की तरफ भागा है। पुलिस ने आरोपी का पीछा कर पकड़ लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी बोला- वह लड़की से प्यार करता था

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लड़की से प्यार करता था। लड़की उसे भाव नहीं दे रही थी। इसीसे उसने लड़की को भगाने के अपहरण की योजना बनाई थी। उसने लड़की को धमकी दी थी कि यदि वह उसके साथ नहीं आई तो वह उसके भाई को गोली मार देगा। भाई की जान बचाने के लिए ही वह मेरे साथ खेत में आ गई थी। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता बोली : भाई की हत्या के डर से उसके पीछे-पीछे गई

पीड़िता ने पुलिस व परिजनों को बताया कि उसने तो हमेशा भाई की नजर से देखा था। उसे नहीं पता था कि वह राक्षस है। उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। वह अपने भाई की हत्या के डर से उसके पीछे-पीछे चलती गई। वह रो रही थी, लेकिन उसे कोई दया नहीं आई। उसने रास्ते में हाथ भी जोड़े, लेकिन वह बार-बार मेरे भाई को गोली मारने की धमकी देता रहा।

मामले की जांच जारी

अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने एकतरफा प्यार करने और दुष्कर्म की बात स्वीकार किया है। मामले की जांच की जा रही है। -ब्रिजपाल सिंह, जांच अधिकारी थाना कुंडली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें