क्राइम:घर से भगाने के बाद पहले मंदिर में शादी की, उसके बाद किया दुष्कर्म, आरोपी काबू

राईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी मिला कोरोना पाॅजिटिव, 2 पुलिस कर्मियों को किया क्वारेंटाइन

कुंडली औद्योगिक क्षेत्र से नरेला की युवती को बहकाकर ले जाने व बाद में उससे आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी कर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी झज्जर के भागलपुरी का रहने वाला राहुल है। पुलिस ने आरोपी को कुंडली बार्डर से गिरफ्तार कर उसका कोरोना टेस्ट कराया तो वह संक्रमित मिला है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने वाले दो पुलिस कर्मियों को भी क्वारेंटाइन किया गया है।

दिल्ली के नरेला के रहने वाले युवक ने 22 फरवरी को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि उसकी 19 वर्षीय बहन कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करती है। वह 17 फरवरी को फैक्टरी में गई थी। उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं है। उसे कोई अज्ञात शादी की नियत से बहकाकर ले गया है। जिस पर पुलिस जांच करते हुए 20 मार्च को युवती को बरामद कर लिया था। युवती ने बताया था कि उसे भागलपुरी का राहुल बहकाकर ले गया था।

उसने उससे जबरन आर्य समाज मंदिर में शादी थी। उसके बाद उसने अपने घर पर करीब एक माह तक रखा। उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह किसी तरह वहां से निकल आई। उसके बाद पुलिस ने उसे बरामद किया। युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले में दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी थी।

थाना कुंडली के जांच अधिकारी संतोष ने बताया कि युवती को बहकाकर ले जाने के बाद जबरन शादी कर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोरोना संक्रमित मिला है। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

खबरें और भी हैं...