पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मुरथल ढाबा यूनियन व कुबेर होटल के मालिक पर केस दर्ज

राईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड विस्तारीकरण का टेंडर लेने वाली वेलस्पन कंपनी व मुरथल के ढाबा मालिकों के बीच विवाद हो गया है। दोनों तरफ से मुरथल थाना में एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। एसएचओ राजीव कुमार ने कहा कि पुलिस के पास कुबेर होटल के मैनेजर व वेलस्पन कंपनी के एमडी की तरफ से शिकायत आई थी। दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों की तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

वेलस्पन कंपनी के एमडी रमेश चंद्र का आरोप है कि उनकी कंपनी के पास जीटी रोड विस्तारीकरण का टेंडर है। मुरथल के कुबेर होटल, गुलशन ढाबा, ढाबा एसोसिएशन के प्रधान मंजीत सिंह, कुबेर होटल के मैनेजर महेश शर्मा आदि ने उनके कार्य में बाधा पहुंचाई है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। उनके साथ गाली गलौज की गई। पुलिस ने रमेश चंद्र के बयान पर सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरा पक्ष

इसी प्रकार कुबेर होटल के मैनेजर महेश शर्मा ने भी वेलस्पन कंपनी के एमडी रमेश चंद्र व मत्रुंजय मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें दोनों पर पेड़ काटने, तार काटने आदि जैस गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कर्मचारियों ने की विशेष वेतन वृद्धि का लाभ देने की मांग

बस अड्‌डा पर शुक्रवार को हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के सदस्यों की मीटिंग हुई। मीटिंग में उन्होंने कर्मचारियों को विशेष वेतन वृद्धि और छटि्टयों का एरियर का लाभ देने की मांग की। मांगे पूरी नहीं होने पर उन्होंने 5 नवंबर को बस अड्‌डा परिसर में एक दिवसीय सांकेतिक धरना देने का निर्णय लिया।

सब-डिपो प्रधान अशोक पांचाल ने बताया कि कर्मचारियों की लंबित मांगों को पूरा करवाने के लिए वे कई बार जीएम को पत्र लिख चुके हैं। उनकी मुख्य मांगें 2012 के चालक व परिचालकों को एसीपी देने, 2008 के चालक व परिचालक को विशेष वेतन वृद्धि देने, रात्री ठहराव भत्ता देने और कोरोना महामारी से बचने के लिए सुरक्षा उपकरण उपलब्ध करवाने को लेकर हैं। अधिकारियों द्वारा उनकी मांगों को अनदेखा किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें