पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तंत्र-मंत्र के नाम पर ठगी:बीमार पति के इलाज के नाम पर तांत्रिक ने महिला से 30 हजार रुपए और सोने की चेन ठगा

राई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नांगल खुर्द में एक तांत्रिक ने महिला के बीमार पति के इलाज के नाम पर 30 हजार रुपए व एक सोने की चेन ठग ली। महिला ने आरोप तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। दिल्ली के नजफगढ़ निवासी पिंकी ने पुलिस को बताया कि नांगल खुर्द में उसका मायका है। मार्च में होली के आसपास उनके गांव में महेंद्र नाम का व्यक्ति आया था।

उसने खुद को कुरुक्षेत्र के बिरला मंदिर का भगत बताया था। महेंद्र से उसने अपने पति सुरेंद्र के नाम-कान में दर्द रहने की बात बताई थी। जिस पर तांत्रिक महेंद्र ने कहा कि वह तंत्र- मंत्र से उसके पति का इलाज कर देगा। इसकी एवज में आरोपी ने उनसे 30 हजार रुपए व सोने की चेन ठग ली। उन्होंने उसका पता लगाने के लिए कुरुक्षेत्र के बिरला मंदिर में संपर्क किया तो वहां इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं मिला। मुरथल थाना एसएचओ राजीव कुमार का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आरोप : भाई की पथरी निकाल दी थी, इसलिए विश्वास हो गया
महिला पिंकी ने कहा कि उसके भाई को पथरी थी। उनके परिवार ने महेंद्र से संपर्क किया था। महेंद्र की तंत्र विद्या से उसके भाई की पथरी निकल गई थी। जिस वजह से उनके परिवार को महेंद्र पर विश्वास हो गया। इसी विश्वास की वजह से वह अपने बीमार पति का इलाज कराने आई थी। पिंकी ने बताया कि उसके पति की हालत ज्यादा बिगड़ गई। 70 हजार रुपए लगाकर ऑपरेशन कराया गया है।

ट्रू- कॉलर पर आ रहा हैयसीन : महिला का आरोप है कि आरोपी तांत्रिक ने अपना नाम महेंद्र बताया था। वह खुद को भगत बताता था। जब उन्होंने महेंद्र के बताए फोन नंबर पर फोन कॉल की तो उसका नाम यसीन आया रहा है। उन्हें शक है कि आरोपी ने अपना धर्म व नाम भी गलत बताया है।

खबरें और भी हैं...