पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राई:सुखविंद्र के हत्यारोपी दीपक को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई पुलिस

राई16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लिवासपुर गांव के शराब ठेकेदार सुखविंद्र उर्फ धौला की 24 गोली मारकर हत्या हुई थी। इस मामले में एसआईटी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें हत्यारोपी संदीप का भाई दीपक है। जिसे पुलिस जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। हत्या का दूसरा आरोपी दिल्ली के पहलादपुर निवासी जसबीर उर्फ जस्सू है। जिस पर पुलिस से तथ्य छुपाने का आरोप है। पुलिस ने हत्यारोपी दीपक को तीन दिन के रिमांड पर लिया है और आरोपी जसबीर को जेल भेज दिया है।

लिवासपुर निवासी सुखविंद्र उर्फ धौला की 9 अक्टूबर को 24 गोली मारकर हत्या हुई थी। इस मामले में धौला के भाई विकास उर्फ मोनू के बयान पर खेवड़ा गांव के सूरज, प्रदीप उर्फ भोला, कुलदीप, लिवासपुर गांव के संदीप, दीपक, संदीप की मां निर्मला, चाचा धन्नाराम, चाची बिमला, चचेरे भाई सुमित, अमित के अलावा अमन व अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

हत्यारोपियों की पहचान व उनकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। दो आरोपी सूरज निवासी खेवड़ा व दीपक पुत्र बस्तीराम निवासी लिवासपुर जेल में थे। इसी वजह से पुलिस ने दीपक को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। इसी के साथ साजिश में शामिल दिल्ली के पहलादपुर निवासी जसबीर उर्फ जस्सा को भी गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें