पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फॉलोअप:कैंटर चालक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन गांवों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले

राई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दीपालपुर गांव की पंचायती जमीन में कैंटर चालक की लोहे की राॅड से हाथ-पैर तोड़कर हत्या करने के आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। राई थाना पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने व उनके अन्य साथियों की पहचान के लिए कुमाशपुर, मुकीमपुर, नांदनौर गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। वहीं पुलिस अमेजन में काम करने वाले साथी चालकों से भी पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी आराेपी पुलिस पकड़ दूर है।

असावरपुर निवासी राजेंद्र ने आरोप लगाया था कि उसका छोटा भाई कपिल उर्फ माल्हा (33) अमेजन कंपनी में अपना कैंटर चलाता था। गुरुवार शाम चार बजे वह अपना कैंटर लेकर बहालगढ़ सर्विस स्टेशन पर सर्विस कराने के लिए निकला था। उसके साथ उसका दोस्त कुमासपुर निवासी पंकज व एक अन्य भी था। शुक्रवार सुबह उसे सूचना मिली थी कि उसके भाई का शव कुमासपुर-नांदनौर रोड पर दीपालपुर गांव की पंचायती जमीन पर पड़ा है। चौकी इंचार्ज मुकेश ने कहा कि पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस की तीन टीम गठित की हैं।

बुसाना में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, नकदी व सामान जला

बुसाना गांव में शॉर्ट सर्किट से घर में आग लग गई। ग्रामीणों ने घर में आग लगने की सूचना दमकल केंद्र को दी। दमकलकर्मियों ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग बुझने तक घर के अंदर रखा समान, नकदी और जरूरी कागजात जल चुका था। पीड़ित ग्रामीण जोनी ने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है। जोनी ने बताया कि शुक्रवार शाम को इनवर्टर में शॉर्ट सर्किट होने से घर ऊपर बने कमरे में आग लग गई। इनवर्टर के पास स्प्रे करने की मोटर टंकी रखी हुई थी। टंकी के टैंक में पैट्रोल भरा हुआ था।

पैट्रोल ने भी आग पकड़ ली, जिससे आग अधिक भड़क गई। घटना के समय वे नीचे काम कर रहे थे। कमरे से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने शोर करना शुरू कर दिया। लोगों का शोर सुनकर वे बाहर की तरफ भागे। उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों ने आग की सूचना दमकल केंद्र को दी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। उन्होंने बताया कि आग लगने से घर में रखा बैड, सोफा, टीवी, डिश, संदूक, इनवर्टर, पंखा, कपड़े, प्रेस, छत की कड़ी आदि सामान जल गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें