पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंदूर का कत्ल:पत्नी के प्रेमी ने दाेस्त के साथ मिलकर की थी पवन दास की हत्या

राई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एथनिक इंडिया राई के पास 26 मई को िमली डेडबॉडी के मामले का खुलासा हो गया। यह शव जिला बांका के गांव हरना फिलहाल रोहतक निवासी पवनदास की थी। जांच में पता चला कि पवनदास की पत्नी के कहने पर उसके प्रेमी झारखंड निवासी अभिषेक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर यह हत्या की थी।

अभिषेक ने पार्टी देने के लिए रोहतक से राई स्थित कंपनी में बुलाया और रात को शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी थी। पुलिस ने अभिषेक काे चार जुलाई को झारखंड से गिरफ्तार किया था। अभिषेक कोरोना संक्रमित मिलने परउसे अस्पताल में भर्ती कराया था। ठीक होने पर पुलिस ने उसे अस्पताल से हिरासत में लिया और उसके साथी मनोज को सिरसपुर से काबू किया।

पवन की पत्नी ने कहा था- पति की हत्या कर दो, मैं जीवनभर साथ दूंगी : अभिषेक ने पुलिस को बताया कि पवनदास के पास रहते हुए उसके पवन की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। पवन की पत्नी ने कहा कि था कि उसके पति पर शक होने लगा है। वह उसके पति की हत्या कर दे तो वह उसका जीवनभर साथ दे सकती है। इसलिए हत्याकर दी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर दिल्ली से वारदात में प्रयोग की गई बाइक व लोहे का पाइप बरामद कर ली है। जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

मुख्य आरोपी ने मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंधों में वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने बाइक व लोहे का पाइप बरामद कर लिया। पुलिस महिला की तलाश में दबिश दे रही है। मनोज कुमार, जांच अधिकारी, थाना राई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें